logo

Crime News: ‘नन्नू मैं दुनिया छोड़ रही हूं, लेकिन आपको नहीं…’ प्यार नहीं मिला तो लड़की ने किया सुसाइड

 
‘नन्नू मैं दुनिया छोड़ रही हूं, लेकिन आपको नहीं…’ प्यार नहीं मिला तो लड़की ने किया सुसाइड
WhatsApp Group Join Now


राजस्थान के डूंगरपुर में 20 साल की लड़की ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर कई रील पोस्ट कर सुसाइड कर लिया. लड़की ने अपने घर पर फांसी के फंदे से अपनी जान दे दी. सुसाइड से पहले लड़की ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर वीडियो शेयर कर पोस्ट लिखी थी. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लिया है. परिजन आरोपी के गिरफ्तारी न होने तक शव का पोस्टमार्टम न कराने की बात पर अड़े हुए हैं.


लड़की ने इंस्टा पर लिखा था, नन्नू मैं दुनिया छोड़ रही हूं…आपको नहीं, मैं आपके साथ हूं, हमेशा नन्नू… आई लव यू एंड आई मिस यू नन्नू, गुड बाय. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतका के पिता ने एक लड़के पर लड़की को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.

घर पहुंचे मां-बाप तो बेटी को देखा फंदे पर लटके हुए
घटना डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के दामडी नया तालाब गांव की है. मृतका के पिता रूपलाल ने बताया कि वो और उसकी पत्नी डूंगरपुर समूह का लोन कराने के लिए डूंगरपुर गए थे. जब वह वापस घर पहुंचे तो उनकी छोटी बेटी 20 वर्षीय भावना फंदे पर लटकी हुई मिली. बेटी को फंदे पर लटका देख उनमें चीख-पुकार मच गई. बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गए. घटना की सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा. पुलिस ने शव को डूंगरपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस को भावना के मोबाइल में इंस्टाग्राम आईडी पर कई वीडियो रील पोस्ट की हुई मिली हैं.


इंस्टा पर की 7 रील पोस्ट, नन्नू नाम के लड़के का किया जिक्र
मृतका की इंस्टा पर भावना की मासूम छोरी भवी नाम से आईडी बनी हुई है. इसी आईडी पर उसने एक के बाद एक 7 रील पोस्ट की है. बताया जाता है कि 1 रील में लड़के का फोटो भी है. सभी रील में नन्नू नाम के लड़के का जिक्र किया गया है. वहीं, मृतका के पिता का कहना है कि जब वह घर पर आए तो उनकी बेटी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. उसने हाथ में मोबाइल फोन पकड़ा हुआ था और वह भी चालू था.

फोन पर दूसरी ओर भी कोई एक लड़का था. जिसने उनके रोने की आवाज सुनते ही फोन काट दिया था. लड़की के परिजनों ने किसी भी लड़के को जानने से मना किया है. पुलिस मोबाइल डिटेल की जांच करने के बाद इसमें कार्रवाई करने की बात कर रही है.