logo

देबिना बनर्जी: एक प्यारी माँ जो अपनी बेटियों के साथ प्यारे पल बीता रही है

 
देबिना बनर्जी: एक प्यारी माँ जो अपनी बेटियों के साथ प्यारे पल बीता रही है
WhatsApp Group Join Now

देबिना बनर्जी को सबसे अच्छी "माँ" के रूप में जाना जाता है, और उनकी प्यारी बेटियों के साथ उनके दिल छू लेने वाले पल इंटरनेट पे लोगों का दिल जीत रहे हैं। देबिना ने अपने जीवन के हर पहलू में अपनी दो बच्चियों को प्राथमिकता देती है, यहाँ तक कि उनकी जरूरतों के आधार पर वह अपने पेशेवर कार्यक्रम की योजना बनाती है।

वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के साथ प्यारे और दिल छू लेने वाले पल साझा करती रहती हैं, जिससे उनके फॉलोअर्स काफी खुश हो जाते है। हाल ही में, उनकी सबसे छोटी बेटी, दिविशा के पहले जन्मदिन का जश्न एक भव्य समारोह बन गया, जिसकी वायरल तस्वीरों में यह पूरा परिवार को आकर्षक सफेद पोशाक में नजर आता है।

देबीना अपने शब्दों में कहती हैं, "यह उनके जीवन का वह दौर है जहां उन्हें मेरी सबसे ज्यादा जरूरत है। इसलिए, बिना किसी दूसरे विचार के, वे मेरी प्राथमिकता हैं। काम करना तो दूर, मैं उन्हें खुद से भी पहले प्राथमिकता देती हूं, और सभी माताओं को ऐसा ही होना चाहिए। माताएं स्वभाव से ही दाता होती हैं, और इसलिए, मैं अपने बच्चों के लिए दाता हूं।"

मातृत्व के लिए देबिना की कृतज्ञता झलकती है क्योंकि वह आगे कहती है, "मातृत्व ने कई मायनों में जीवन के बारे में मेरे दृष्टिकोण को बढ़ाया है और बदल दिया है, और मैं दैनिक आधार पर भगवान की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे दो राजकुमारियों का आशीर्वाद दिया, जिन्हें मैं अंततः गुरुमीत के साथ रानियों के रूप में बड़ा करना चाहती हूं। मैं अपने प्रशंसकों की भी आभारी हूं कि वे सोशल मीडिया पर मेरे नन्हे-मुन्नों को इतना प्यार देते हैं।''

भारी समर्थन को स्वीकार करते हुए, वह आगे कहती हैं, "हालाँकि, चाहकर भी हर किसी को जवाब देना संभव नहीं है, फिर भी मैं अधिकांश कमेंट्स पढ़ती हूँ, और मैं बहुत आभारी हूँ। आप सभी को धन्यवाद।"

मातृत्व की इस हृदयस्पर्शी यात्रा में, देबिना चाहती हैं कि उनकी बेटियों के साथ उनका रिश्ता समय के साथ और मजबूत हो। पेशेवर मोर्चे पर, उनके पास पाइपलाइन में रोमांचक परियोजनाएँ हैं, जिनकी घोषणाएँ जल्द ही होने वाली हैं। इस खूबसूरत माँ और अभिनेत्री के बारे में अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें!