logo

दीपेंद्र हुड्डा 1 दिसंबर को लेंगे कार्यकर्ताओं की बैठक: गजानंद सोनी

 
दीपेंद्र हुड्डा 1 दिसंबर को लेंगे कार्यकर्ताओं की बैठक: गजानंद सोनी
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। आगामी 24 दिसंबर को शहर की अनाज मंडी में कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित किसान-मजदूर जनआक्रोश रैली को लेकर राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा 1 दिसंबर को हिसार रोड स्थित पर्ल रिसोर्ट में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेंगे।

मीटिंग संबंधी जानकारी देते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गजानंद सोनी ने बताया कि कांगे्रस पार्टी द्वारा आगामी 24 दिसंबर को अनाज मंडी में किसान-मजदूर जनआक्रोश रैली की जा रही है, जिसमें पार्टी के दिग्गज नेता शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि रैली की सफलता को लेकर राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा 1 दिसंबर को पर्ल रिसोर्ट में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेंगे और उन्हें जिम्मेवारियां सौंपेंगे।

इसके साथ-साथ आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों को देखते हुए सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से संगठित होकर मजबूती के साथ चुनावों की तैयारियों के लिए रणनीति बनाई जाएगी। सोनी ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है, इसलिए अभी से सभी अपने-अपने कार्य में ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से जुट जाएं, ताकि मजबूती के साथ कांग्रेस पार्टी को फिर से उभारा जा सके। उन्होंने सभी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे मीटिंग में बढ़चढक़र भाग लें।