logo

Delhi Jaipur Highway: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लगा 10 किलोमीटर लंबा जाम, लोगो की हुई हवा टाइट ,देखें पूरी खबर

 
Delhi Jaipur Highway: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लगा 10 किलोमीटर लंबा जाम, लोगो की हुई हवा टाइट ,देखें पूरी खबर
WhatsApp Group Join Now

गुरुग्राम ट्रांसपोर्ट न्यूज़: हीरो होंडा चौक से हेक्किडावला टोल प्लाजा की कुल दूरी 15 मिनट से भी कम है, लेकिन सुबह और शाम को एक घंटे से डेढ़ घंटे तक का समय लगता है। दिल्ली-जयपुर राजमार्ग (गुरुग्राम-पटौदी-रेवाड़ी राजमार्ग) को द्वारका राजमार्ग से जोड़ने के लिए नरसिंहपुर से आगे राजमार्ग पर एक पूर्ण ट्रेफ़ोइल कवर फ्लाईओवर का निर्माण किया गया था। टोल सड़कों पर आप न सिर्फ ट्रैफिक में फंसते हैं, बल्कि आपको टोल भी चुकाना पड़ता है.

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर क्लोवरलीफ फ्लाईओवर खुला नहीं होने के कारण हीरो होंडा चौक से खेड़की दौला टोल प्लाजा तक लगभग 10 किमी तक यातायात बाधित है। सुबह नौ बजे के बाद ही सड़कें बंद होनी शुरू हो गईं। बुधवार को सुबह 11 बजे तक वाहनों को रोक दिया गया। गलियारा खुला नहीं है और हजारों वाहन जाम में फंसे हुए हैं. हीरो होंडा चौक से केदकी दौरा टोल रोड की कुल दूरी 15 मिनट से भी कम है, लेकिन सुबह और शाम में एक घंटे से डेढ़ घंटे तक का समय लगता है।

वाहनों को खेड़कीदौरा टोल प्लाजा से होकर गुजरना पड़ा। यह फ्लाईओवर नए गुरुग्राम में 80 से 95 सहित एसपीआर, सोहना रोड, फरीदाबाद रोड और द्वारका एक्सप्रेसवे खंडों तक पहुंच प्रदान करता है।

ऐसे में कोई ट्रैफिक नहीं है
टोल सड़कों पर आप न सिर्फ ट्रैफिक में फंसते हैं, बल्कि आपको टोल भी चुकाना पड़ता है. जबकि द्वारका एक्सप्रेसवे का गुरुग्राम खंड पूरा हो रहा है, पूरा क्लोवरलीफ़ फ्लाईओवर खुला रहता है, जिससे दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे की दोनों लेन पर लंबा ट्रैफिक जाम हो जाता है।

फ्लाईओवर पर बाधाएं पैदा की गईं. बैरिकेड्स हटाए जाने के बाद, फ्लाईओवर से आधा ट्रैफिक एसपीआर और द्वारका एक्सप्रेसवे पर डायवर्ट कर दिया जाएगा, जिससे एक्सप्रेसवे पर भीड़भाड़ कम हो जाएगी।