logo

सिरसा जिले के गांवों में फिरनियों के निर्माण के लिए डिप्टी सीएम ने जारी किए 9.36 करोड़

जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला के प्रयासों से सरकार ने जारी की राशि
 
s
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। मुख्यमंत्री मनोहरलाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा सिरसा जिले के विभिन्न गांवों में फिरनी बनाने के लिए 9 करोड़ 36 लाख रुपए की राशि एचआरडीएफए बोर्ड की ओर से जारी किए जाने पर जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने उनका आभार व्यक्त किया है।

इस सिलसिले में युवा जेजेपी के जिलाध्यक्ष रणदीप सिंह मटदादू ने बताया कि हलका डबवाली के गांव अबूबशहर, गांव डबवाली, देसूजोधा, मसीतां, ओढां आदि की पंचायतों ने जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला के पिछले दिनों जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव की फिरनियों के निर्माण की गुहार लगाई थी जिस पर दिग्विजय सिंह चौटाला ने उन्हें आश्वस्त किया था कि गांवों के विकास के लिए धन की किसी भी प्रकार से कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

उन्होंने भरोसा दिया था कि वे शीघ्र ही उपरोक्त पंचायतों की डिमांड को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के समक्ष रखेंगे। मटदादू ने बताया कि अब दिग्विजय सिंह चौटाला के प्रयासों से ही सीएम व डिप्टी सीएम ने त्वरित कदम उठाते हुए उपरोक्त गांवों की फिरनियों को पक्का करने के लिए उक्त राशि जारी की है।

मटदादू ने बताया कि जारी की गई राशि के तहत गांव अबूबशहर में फिरनी के लिए 1 करोड़ 98 लाख, गांव डबवाली में 20 लाख, गांव देसुजोधा में के लिए 56 लाख, गांव मसीतां के लिए 1 करोड़ 7 लाख व गांव ओढां में फिरनी के लिए 1 करोड़ 41 लाख की राशि जारी की गई है। वहीं जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने बताया कि सीएम व डिप्टी सीएम ने 5 हजार की ऊपर की आबादी के गांवों में फिरनी बनाने के कार्य के तहत ही उपरोक्त राशि जारी की है। उन्होंने बताया कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला डबवाली हलके के सर्वांगीण विकास के लिए पूरी तरह गंभीर हैं।