logo

केंद्र सरकार द्वारा सिरसा-अग्रोहा रेलवे लाइन की मंजूरी देने के बावजूद भी काम शुरू ना करने से वैश्य समाज व आम जनता में बड़ी भारी नाराजगी है- बजरंग गर्ग

 
केंद्र सरकार द्वारा सिरसा-अग्रोहा रेलवे लाइन की मंजूरी देने के बावजूद भी काम शुरू ना करने से वैश्य समाज व आम जनता में बड़ी भारी नाराजगी है- बजरंग गर्ग
WhatsApp Group Join Now

सिरसा- अग्रोहा विकास ट्रस्ट सिरसा जिला की इकाई द्वारा वैश्य समाज व जनता के हित में सराहनीय कार्य करने पर अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने सिरसा जिले की टीम को राष्ट्रीय कार्यक्रम में विशेष रूप से सम्मानित किया।

इस अवसर पर वैश्य समाज के प्रतिनिधि भारी संख्या में मौजूद थे। इस अवसर पर वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने  कहा की अग्रोहा विकास ट्रस्ट की टीम दिन-रात जनता के हित में सामाजिक व धार्मिक कार्य कर रही है।

अग्रोहा धाम की ईकाइयां महाराजा अग्रसेन जी के आदर्शों पर चलकर देश व प्रदेश में जनता की सेवा में लगी हुई है। पूरे देश का वैश्य समाज अग्रोहा धाम के नेतृत्व में एकजुट है। अग्रोहा धाम देश का पांचवा धाम है जिसके साथ देश के नागरिकों की आस्था जुडी हुई है।

अग्रोहा धाम में देश के कौंने-कौंने से हर रोज हजारों लोग दर्शन के लिए आते हैं। हमारा मुख्य उद्देश्य संगठन के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा जनता के हित में कार्य करना है। बजरंग गर्ग ने कहा कि केंद्रीय रेलवे बजट 2022-23 के वार्षिक बजट में हिसार-अग्रोहा-सिरसा 93 किलोमीटर रेलवे लाइन की मंजूरी दी गई थी मगर एक साल बीत जाने के बावजूद भी अभी तक हिसार-अग्रोहा-सिरसा रेलवे लाइन का काम केंद्र सरकार द्वारा शुरू नहीं किया गया है जिसके कारण देश के वैश्य समाज व आम जनता में बड़ी भारी नाराजगी है जबकि  हिसार-अग्रोहा -सिरसा को रेलवे लाइन से जोड़ने की घोषणा कई बार अग्रोहा धाम के वार्षिक कार्यक्रम में केंद्रीय रेल मंत्रियों द्वारा की गई है।

वैश्य समाज देश के कौंने-कौंने में स्कूल, कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, हॉस्पिटल, धर्मशाला, मंदिर, प्याऊ व गौशाला आदि बनाकर राष्ट्र व जनता  की सेवा में लगा हुआ है मगर सरकार द्वारा समाज को सहयोग ना मिलने से भी बड़ी-बड़ी दिक्कतें आ रही है जबकि महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज में 120 करोड़ रुपए की लागत से कैंसर का अस्पताल बनाया जा रहा था मगर सरकार द्वारा इसकी मंजूरी नहीं दी गई। सरकार को जनता के हित में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में कैंसर हॉस्पिटल व ट्रामा सेंटर बनाने की तुरंत प्रभाव से मंजूरी देनी चाहिए ताकि मेडिकल कॉलेज के माध्यम से हरियाणा, पंजाब, राजस्थान व अन्य राज्यों के मरीजों को इसका लाभ मिल सके।

इस अवसर पर अग्रोहा धाम वैश्य समाज के सिरसा जिला प्रधान अनिल सर्राफ, प्रदेश सचिव अंजनी कनोडिया, महासचिव अश्विनी बंसल, कोषाध्यक्ष भीम सिंगला, उप प्रधान अजय जैन, महेश सिंगला, पवन साहूवाला, अजय केसरी, प्रेम कंदोई, सहसचिव संजीव खेमका, भरत गोयल, महिला मंडल प्रधान कमलेश रानी, महिला मंडल सहसचिव स्मृति, राष्ट्रीय महासचिव चूड़ियांराम गोयल, राष्ट्रीय युवा संयोजक अनंत अग्रवाल, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पवन गर्ग, राष्ट्रीय सलाहकार ऋषिराज गर्ग आदि समाज के प्रतिनिधियों ने भारी संख्या में भाग लिया।

फोटो बाबत- अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग सिरसा जिला की टीम को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते हुए।