logo

क्लेरिकल एसोसिएशन की जिला स्तरीय बैठक आयोजित

 
क्लेरिकल एसोसिएशन की जिला स्तरीय बैठक आयोजित
WhatsApp Group Join Now
सिरसा। क्लेरिकल एसोसिएशन वेलफेयर सोसायटी कार्यालय सिरसा में सभी विभागों के लिपिकिय वर्ग के प्रतिनिधियों की बैठक हुई, जिसमें सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि आगामी लोकसभा चुनाव में मौजूदा सरकार के सिरसा के प्रत्याशी को हराने का काम करेंगे। साथ ही अपने परिवार और रिश्तेदारों को कर्मचारी विरोधी सरकार के खिलाफ  मतदान करने के लिए अभियान चलाया जाएगा।
 क्योंकि मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार द्वारा 21700 का नोटिफिकेशन जारी करके लिपिकिय वर्ग के साथ भद्दा मजाक किया गया है, जबकि 15 अगस्त 2023 को ही 21700 का बहिष्कार संगठन अधिकारियों द्वारा किया जा चुका था। 
मुख्यमंत्री के आश्वासन देने पर 42 दिन की हड़ताल को स्थगित कर दिया था, परंतु मुख्यमंत्री अपने वादों पर खरा नहीं उतरे, जिससे लिपिकीय वर्ग में रोष है। मीटिंग में निर्णय लिया गया कि हर विभाग में कर्मचारी को कर्मचारी विरोधी सरकार के द्वारा की गई वादा खिलाफी के बारे में बताया जाएगा। मीटिंग में जिला प्रधान राजेश भुक्कल, जिला सचिव विनोद गोदारा, कपिल शर्मा सदस्य राज्य कोर कमेटी, सुखविंद्र कौर महिला विंग अध्यक्ष, प्रभु गोदारा, सतीश ढाका, बिन्टू खनगवाल, ओम प्रकाश, साहिल बागड़ी, पंकज शर्मा, नरेन्द्र सुथार, दीपक सिंह, रामदत्त शर्मा, सज्जन गोदारा, प्रतीक, राजकुमार कम्बोज उपस्थित रहे।