logo

सैल्जमैन जयप्रकाश की सेवानिवृत्त्ति पर विदाई समारोह आयोजित

 
सैल्जमैन जयप्रकाश की सेवानिवृत्त्ति पर विदाई समारोह आयोजित
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। दी पंजुआना पैक्स में कार्यरत सैल्जमैन जयप्रकाश अपनी 32 वर्षों की सेवा पूरी करने के बाद सेवानिवृत्त्त हो गए। उनकी सेवानिवृत्त्ति के उपलक्ष्य में समिति के कर्मचारियों, प्रबंधक कमेटी व ग्राम पंचायत पंजुआना व शेखुपुरिया की ओर से विदाई समारोह आयोजित किया गया।

समारोह में बतौर मुख्यातिथि कोप्रेटिव बैंक के चेयरमैन जगदेव सिंह ने शिरकत की। उन्होंने सर्वप्रथम सम्मानसूचक पगड़ी पहनाकर जयप्रकाश का स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान जयप्रकाश ने पूरी ईमानदारी व तन्मयता से अपनी ड्यूटी का निर्वहन किया और किसानों को किसी तरह की समस्या नहीं आने दी।

मुख्यातिथि ने जयप्रकाश की अस्थाई नियुक्ति की भी मांग की, जिस पर प्रबंधक कमेटी ने सर्वसम्मति से इस पर मुहर लगा दी। समिति के चेयरमैन जीताराम, उपप्रधान विपिन कुमार व प्रबंधक कमेटी सदस्यों ने जयप्रकाश को तीन सालों के लिए अस्थाई तौर पर नियुक्त किया।

समिति सदस्यों ने भी उपहार देकर जयप्रकाश के कार्यकाल की सराहना करते हुए उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। इस मौके पर प्रबंधक कमेटी से कृष्ण कुमार, लक्ष्मीनारायण, दीपचंद, भूराराम, किशोरीलाल मेहता, महेंद्र पाल, किरण देवी, मैना देवी, शाखा प्रबंधक शिशपाल, पंजुआना के सरपंच प्रतिनिधि लवकेश तथा डा. सीताराम के साथ गणमान्य लोग उपस्थित थे।