logo

खेत में काम कर रहे युवक पर गिरी बिजली, हादसे के वक्त महज 10 फुट की दूरी पर खड़ा था पिता

 
खेत में काम कर रहे युवक पर गिरी बिजली, हादसे के वक्त महज 10 फुट की दूरी पर खड़ा था पिता

Mhara Hariyana News, Dadri (Haryana)
चरखी दादरी में बाढड़ा निवासी एक युवक की मंगलवार रात बिजली गिरने से मौत हो गई। मृतक रवि (23) अपने पिता के साथ खेत में काम कर रहा था। मृतक का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में करवाया जाएगा। 
जानकारी के अनुसार बाढड़ा निवासी रवि बीएससी पास था। उसके चाचा संदीप ने बताया कि रवि को गत 21 अगस्त को हायर एजुकेशन के लिए कनाडा जाना था, लेकिन उसने कुछ दिन के लिए इसे स्थगित कर दिया। 
संदीप ने बताया कि उसका भतीजा रवि मंगलवार रात करीब 9 बजे अपने पिता राजेश के साथ खेत में काम कर रहा था। उसी दौरान मौसम के करवट लेने से बूंदाबांदी शुरू हुई और फिर बिजली गिर गई।

मिली जानकारी के अनुसार बिजली गिरने से रवि अचेत हो गया और सूचना पाकर अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। रवि को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही बाढड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

बड़ा भाई है राजस्थान पुलिस में
बाढड़ा निवासी राजेश के दो बेटे थे। बड़ा बेटा अमित राजस्थान पुलिस में एएसआई तैनात है। वहीं, छोटा बेटा रवि अपनी ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद हायर एजुकेशन के लिए कनाडा जाने वाला था।

पिता की आंखों के सामने काल का ग्रास बना बेटा
घटना के वक्त राजेश अपने बेटे से करीब 10 फुट की दूरी पर खड़ा था। आसमान से ऐसा कहर बरपा जिसने राजेश को झकझोर कर रख दिया। उसे अपने छोटे बेटे बचाने तक का मौका नहीं मिला।