logo

सार्वजनिक स्थल पर शराब पीकर हुड़दंगबाजी करते शहर के बरनाला रोड क्षेत्र से पांच युवक काबू ।

 
सार्वजनिक स्थल पर शराब पीकर हुड़दंगबाजी करते शहर के बरनाला रोड क्षेत्र से  पांच युवक  काबू । 
WhatsApp Group Join Now

सिरसा ----- बीती रात्रि शहर के बरनाला रोड पर गाड़ी खड़ी कर बुलेट पर शराब की बोतल रखकर शराब पीकर, हुड़दंग बाजी कर  शांति भंग करने के आरोप में शहर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान संदीप कुमार पुत्र बलजीत सिंह निवासी गांव बालासर, भरत सिंह व कुलदीप सिंह पुत्रान सत्यवान निवासी गांव माखोसरानी रवि कुमार पुत्र सनवीर सिंह निवासी गांव माखोसरानी तथा विकास पुत्र अमीलाल निवासी गांव पीली मंदोरी जिला फतेहाबाद के रूप में हुई है । थाना प्रभारी ने बताया कि काबू किए गए पांचो युवको के कब्जा से एक बलेनो गाड़ी, 3 लाख 57 हजार रुपए की नगदी व एक लैपटॉप बरामद हुआ है ।

थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवको के खिलाफ शहर के सिविल लाइन थाना में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है ,तथा बलेनो गाड़ी, लैपटॉप तथा 3 लाख 57 हजार रुपए की नगदी बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है ।

उन्होंने बताया कि थाना के उपरीक्षक सत्यवान के नेतृत्व में एक पुलिस टीम बीती रात्रि गस्त के दौरान शहर के बरनाला रोड क्षेत्र में मौजूद थी, इसी दौरान  बलेनो गाड़ी के बोनट पर शराब की बोतल रखकर पांच युवक सरेआम शराब पीकर हुडदंगबाजी कर शांति भंग कर रहे थे । उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी ने पांचो युवकों को मौका से काबू कर लिया । थाना प्रभारी ने बताया कि काबू किए गए पांचो युवकों को आज अदालत में पेश किया जाएगा ।