logo

Flipkart: मिल रहा हैं 10 लाख रुपये का लोन, जानिए पूरी डिटेल

 
Flipkart: मिल रहा हैं 10 लाख रुपये का लोन, जानिए पूरी डिटेल
WhatsApp Group Join Now

New Delhi: आज हम आपके लिए लेकर आए हैं शानदार स्कीम जो की फ्लिपकार्ट के द्वारा सभी के लिए भैया कराई गई है बताया जा रहा है कि अब आप फ्लिपकार्ट से लोन भी ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट आपको यह लोन 10 लाख रुपए तक घर बैठे दिलवा सकता है बताया जा रहा है कि यह लोन देने फ्लिपकार्ट में एक्सिस बैंक के साथ अपना टाइयप किया है।


फ्लिपकार्ट व्यक्तिगत ऋण प्रदान करता है जो सीधे आपके बचत खाते में जमा किया जाता है। इन ऋणों का उपयोग विभिन्न उद्देश्यों जैसे विवाह, शिक्षा, यात्रा, चिकित्सा व्यय, घर के नवीनीकरण और रोजमर्रा की जरूरतों के लिए किया जा सकता है। 

व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन करने के लिए, आपको अपने फ्लिपकार्ट खाते तक पहुंचना होगा और ऋण विकल्प देखना होगा। यदि यह दिखाई नहीं दे रहा है, तो ऐप को अपडेट करना सुनिश्चित करें।फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को डिजिटल पर्सनल लोन प्रदान करता है। 


आवेदन करने के लिए, आपको अपनी जन्म तिथि और पैन (स्थायी खाता संख्या) विवरण प्रदान करना होगा। स्वचालित पुनर्भुगतान उपलब्ध है। इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग नंबर और खाता नंबर तैयार रहें। 

केवाईसी (अपने ग्राहक को जानें) सत्यापन बाद में पूरा करना होगा, जिसके लिए आपके पैन कार्ड और आधार नंबर की आवश्यकता होगी। एक बार स्वीकृत होने के बाद, केवाईसी प्रक्रिया समाप्त होने के बाद ऋण राशि आपके खाते में जमा कर दी जाएगी।