logo

हरियाणा कांग्रेस ओबीसी सेल के पूर्व चेयरमेन विशाल वर्मा ने कहा भाजपा झूठ और जुमले की पार्टी है

 
हरियाणा कांग्रेस ओबीसी सेल के पूर्व चेयरमेन विशाल वर्मा ने कहा भाजपा झूठ और जुमले की पार्टी है
WhatsApp Group Join Now

रानियां। हरियाणा कांग्रेस ओबीसी सेल के पूर्व चेयरमेन  विशाल वर्मा ने कहा कि भाजपा झूठ और जुमले की पार्टी है जिसने प्रदेश की जनता को ठगने का काम किया है ।

आज औद्योगिक रूप से पिछड़े सिरसा जिला की स्थिति के लिए भाजपाई जिम्मेवार है ।अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होती तो विकास में रोजगार में पिछड़ीपन की जो स्थिति आज सिरसा जिला की है वह नहीं होती । 2013 में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जिला को औद्योगिक रूप से पिछड़ा घोषित करके विकास के लिए रूपरेखा तैयार की थी ।

सिरसा जिला के अंदर रानियां  क्षेत्र के लोगों को रोजगार के बेहतर अवसर उपलब्ध करवाने के लिए एक विशेष प्लान तैयार किया गया।वर्ष 2014 में भाजपा की सरकार आने के बाद यह सारी योजनाएं ठंडे बस्ते में डाल दी गई।

विशाल वर्मा ने कांग्रेस पार्टी के आज से हाथ जोड़ो अभियान के तहत झाेरड़नाली,  ढाणी 400, चामल , वनसुधार सहित आधा दर्जन गांव का दौरा किया और ग्रामीण से जन संवाद किया।

विशाल वर्मा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक मात्र ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिनके 10 साल के राज में कोई भी धरना प्रदर्शन नहीं हुआ। 

भूपेंद्र हुड्डा एक दूरदर्शी नेता है उन्होंने ऐसी योजनाएं बनाई जिससे सभी को लाभ हुआ । हुड्डा ने सिरसा जिला के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए 2013 में सिरसा को औद्योगिक रूप से पिछड़ा जिला घोषित किया था। 

देश के प्रधानमंत्री माेदी 2014 में जब सिरसा में चुनावी रैली करने के लिए आए थे तो उन्होंने जिला को औद्योगिक रूप से पिछड़ा बताते हुए लोगों से वादा किया था कि उनकी सरकार बनते ही पिछड़ापन को दूर किया जाएगा , लेकिन आज 10 साल से प्रदेश की सत्ता में मोदी व खट्टर की सरकार है लेकिन जिला के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए कोई योजना नहीं बनाई गई।

वर्ष 2017 में केंद्रीय मंत्री समृद्धि ईरानी ने पानीपत की रैली में सिरसा में होजरी क्लस्टर बनाए जाने की घोषणा की थी , लेकिन इस पर भी काम नहीं हुआ है ।

भाजपा सरकार के यह दोनों वादे जुमले ही साबित हुए है।  इसलिए हमने इस बार भाजपा को सबक सिखाना हैं, सबने मिलकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनानी है तभी विकास होगा और उसका लाभ सिरसा जिला के लोगों को भी मिलेगा। यहां रोजगार के अवसर बढ़ेंगे ।

उन्होंने कहा कि आज हमारे बच्चों को रोजगार के लिए दूसरे शहरों में धक्के खाने पड़ रहे हैं , अगर सिरसा में उद्योग स्थापित हो जाएंगे तो हमारे बच्चों को यही रोजगार मिलेगा । बच्चों के भविष्य के लिए अब हम सबने मिलकर फैसला लेना है और कांग्रेस पार्टी को वोट देकर प्रदेश में सरकार बनानी है। 

इस अवसर पर विक्रम बेनीवाल ,होशियार बैनीवाल, बलदेव लिंबा ,कश्मीर भुट्टो, शंकर करडवाल, नरेंद्र कंबोज , बृजलाल घाेडेला, मुकेश मेहता सहित अन्य उपस्थित थे।