logo

गिप्पी ग्रेवाल के घर में फायरिंग: लॉरेंस बिश्नोई के आरोपों का परीक्षण

गिप्पी ग्रेवाल के घर पर फायरिंग की खबर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। इस लेख में हम गिप्पी के बारे में जानेंगे, घटना का विवरण सुनेंगे, लॉरेंस बिश्नोई के आरोपों का परीक्षण करेंगे, और इस सबका एक सारांश देंगे।
 
गिप्पी ग्रेवाल के घर में फायरिंग: लॉरेंस बिश्नोई के आरोपों का परीक्षण
WhatsApp Group Join Now

परिचय: गिप्पी ग्रेवाल कौन हैं?
गिप्पी ग्रेवाल, पंजाब के मशहूर सिंगर्स में से एक हैं। उन्होंने अपनी मिस्ट्री से भरी आवाज़ और अनूठे अंदाज़ के लिए चर्चा में आने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। उनके संगीत करियर ने लाखों दिलों को छूने का काम किया है।

घटना का विवरण: फायरिंग की सूचना
आज की ताजगी के अनुसार, गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर के पास कनाडा के वैंकुवर के व्हाइट रॉक एरिया में बंगले पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई हैं।

जिम्मेदारी का आरोप: लॉरेंस बिश्नोई की बातें
लॉरेंस बिश्नोई, एक गैंगस्टर, ने फेसबुक पर एक पोस्ट के माध्यम से इस घटना की जिम्मेदारी ली है। उनका दावा है कि वही इस घटना के पीछे हैं।

फेसबुक पोस्ट: दावा और विवाद
पोस्ट में उन्होंने गिप्पी के साथ जुड़े कुछ सवालजवाब भी दिए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अहम चर्चाएं: सलमान खान और सिद्धू मूसे वाला
सलमान खान को भी इस पर रिएक्ट करना पड़ा है, जबकि सिद्धू मूसे वाला की मौत पर गिप्पी ने क्या कहा, इस पर भी चर्चा हो रही है।

गिप्पी के विचार: ट्रेलर और आने वाली फिल्म
गिप्पी ने ट्रेलर के माध्यम से अपने फैंस को एक नई फिल्म का अवलोकन दिया है और उन्होंने इस पर भी अपने विचार साझा किए हैं।

विधायिका: मौत का वीजा नहीं
आखिर में, हमें यह याद रखना चाहिए कि मौत को कहीं भी वीजा नहीं लेना पड़ता है, और हर किसी का जीवन मूल्यवान है। हम सभी को एक बचाव और सदगुण हिंसा की दिशा में कदम बढ़ाने की आवश्यकता है।

Lawrence Bishnoi ,fire , singer, Gippy Grewal, house, warn, Salman Khan,Pollywood News, Bollywood News and Gossip, Bollywood Box Office Masala News, Pollywood Celebrity News, Entertainment