logo

लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरा है गुप्ता अस्पताल: डा. बजरंग गुप्ता

 
लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरा है गुप्ता अस्पताल: डा. बजरंग गुप्ता
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। डबवाली रोड स्थित गुप्ता अस्पताल की तीसरी वर्षगांठ पर अस्पताल के संचालक डा. बजरंग गुप्ता की ओर से रक्तदान शिविर लगाया गया। सर्वप्रथम सभी ने मिलकर केक काटा। इसके बाद अस्पताल परिसर में ही रक्तदान शिविर आयोजित किया गया।

शिविर का शुभारंभ आईएमए के स्टेट पैटर्न डा. वेद बैनीवाल ने किया। शिविर में 50 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। रक्त एकत्रित करने के लिए शिव शक्ति ब्लड बैंक की टीम पहुंची।

इस मौके पर डा. वेद बैनीवाल ने कहा कि गुप्ता अस्पताल पिछले तीन सालों से जिलावासियों को निर्बाध रूप से बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवा रहा है।

उन्होंने कहा कि अस्पताल के संचालक डा. बजरंग गुप्ता अपने अनुभव से लोगों को आधुनिक स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर तरीके से मुहैया करवा रहे हंै। यही नहीं अस्पताल का स्टाफ भी बेहद अनुभवी व मेहनती है, जिसके कारण बहुत कम समय में अस्पताल ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

उन्होंने कहा कि वर्षगांठ के मौके पर रक्तदान शिविर लगाकर समाजसेवा के क्षेत्र में भी कार्य करने का डा. गुप्ता ने अनुकरणीय उदाहरण प्रस्तुत किया है।

अस्पताल के संचालक डा. बजरंग गुप्ता ने कहा कि उनकी तरफ सेलोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं मुहैया करवाने का प्रयास रहा है। भविष्य में भी प्रयास रहेगा कि लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरें। उन्होंने बताया कि अस्पताल की ओर से समय-समय पर गांवों में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर लगाकर लोगों की जांच कर उन्हें दवाएं भी मुहैया करवाई गई है। प्राकृतिक आपदा (बाढ़) के दौरान भी उन्होंने अनेक शिविर लगाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच की और दवाएं भी मुहैया करवाई। इस मौके पर शहर भर के अनेक चिकित्सकों ने उन्हें बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।