logo

शराब तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान के तहत पांच लोग काबू, 76 बोतल अवैध बरामद ।

 
शराब तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान के तहत पांच लोग काबू, 76 बोतल अवैध बरामद । 
WhatsApp Group Join Now

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के नेतृत्व में जिला भर में अवैध शराब तस्करों व खुर्दे संचालकों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की विभिन्न थानों की पुलिस टीमों ने विशेष अभियान के तहत पांच लोगों को काबू कर उनके कब्जा से कुल 76 बोतल अवैध देशी शराब बरामद की है ।

जिला की डिंग थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांव पतली डाबर से कश्मीर चंद पुत्र राम लाल निवासी पतली डाबर को 13 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया है,वहीं गांव कोटली क्षेत्र से दलबीर सिंह पुत्र नारायण दास निवासी कोटली को काबू कर उसके कब्जा से 13 बोतल अवैध शराब बरामद की है ।

जिला की रानियां थाना पुलिस ने गांव हारनी खुर्द क्षेत्र से बलराम पुत्र मत राम निवासी गांव हारनी खुर्द को 12 बोतल अवैध शराब के साथ उसी के गांव से काबू किया है ।

वहीं एक अन्य घटना में थाना शहर सिरसा पुलिस ने रामनगरिया मोहल्ला से जय सिंह पुत्र मलखान सिंह निवासी रामनगरिया को काबू कर उसके कब्जा से 23 बोतल अवैध शराब बरामद की है ।

वहीं एक अन्य घटना में शहर थाना पुलिस ने संजय पुत्र ओमप्रकाश  निवासी राजपूताना मोहल्ला सिरसा क्षेत्र से काबू कर उसके कब्जा से 15 बोतल अवैध शराब बरामद की है ।

 पकड़े गए सभी लोगों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत संबंधित थानों में अभियोग दर्ज किए गए हैं । पुलिस प्रशासन की तरफ से आमजन से आह्वान किया गया है कि निसंकोच होकर अवैध शराब तस्करों व खुर्दा संचालकों के बारे में पुलिस को सूचना दें ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जा सके ।