logo

तस्वीरों में:अलंकृता सहाय की 'मोटे पेग 2' ने होली के लिए आपके लुक को बेहतर बनाने के लिए 9 विशेष पोशाकों को प्रेरित किया

 
तस्वीरों में:अलंकृता सहाय की 'मोटे पेग 2' ने होली के लिए आपके लुक को बेहतर बनाने के लिए 9 विशेष पोशाकों को प्रेरित किया
WhatsApp Group Join Now

अलंकृता सहाय भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक ऐसी दिवा हैं जो वास्तव में खुद को किसी भी तरह से सीमित नहीं करती हैं।चाहे वह निर्भीक और साहसी भूमिकाओं के साथ हो जिसे वह ऑन-स्क्रीन निभाने का निर्णय लेती है या अपने शानदार और आकर्षक फैशन अवतारों के साथ, वह वास्तव में एक ऐसी दिवा है जो इसे कान से निभाती है और किसी भी चीज और हर चीज में अपने दिल और अंतरात्मा की आवाज का पालन करना पसंद करती है।

वह कार्य करती है।जहां तक ​​काम की बात है, तो वह जियो सिनेमा की 'फुह से फैंटेसी' और अर्जन ढिल्लों अभिनीत 'सूट्स यू' में काफी अविश्वसनीय थीं और इससे भी बढ़कर, उन्होंने सफलता की सभी सीमाएं पार कर लीं,जब उन्होंने इस ट्रैक में सबको चौंका दिया। '.मोटे पेग 2' जो रातों-रात जबरदस्त हिट हो गई।आप सभी को अलंकृता सहाय और 'मोटे पेग 2' के बारे में थोड़ा बता दूं, गाने में उनके शानदार प्रदर्शन और काम के अलावा,एक और चीज जो अक्सर दर्शकों का ध्यान और लाइमलाइट खींचती थी,वह थी उनका खूबसूरत लुक।

उनके कपड़े पहनने के तरीके से लेकर उनके द्वारा पहनी जाने वाली एक्सेसरीज तक सब कुछ युवाओं को पसंद आया और हमारी फैशन पुलिस ने खुलासा किया कि मोटे पेग 2 के उनके कुछ स्टाइलिश अवतार वास्तव में लड़कियों के लिए उपयुक्त हैं। देखो 'होली' तो,उन सभी युवा लड़कियों के लिए जो हमेशा इस उलझन में रहती हैं कि अपने 'होली' लुक को कैसे अपनाएं,यहां 'मोट पेग 2' की अलंकृता की अलमारी से कुछ सर्वोत्कृष्ट अवतार हैं जिन्हें आप निश्चित रूप से आज़मा सकती हैं। दिलों को मार डालो और छुरा घोंप दो।  क्या आप तस्वीरें देखना चाहते हैं?  यहां आपके लिए सुनहरा मौका है.  

नीचे एक नजर डालें-काम के मोर्चे पर,अलंकृता सहाय ने हाल ही में सभी को गौरवान्वित किया जब उन्होंने हाल ही में आदर्श समयसीमा के अनुसार आयोजित दादा साहब फाल्के इंडियन टेलीविज़न अवार्ड्स में एक प्रतिष्ठित सम्मान अर्जित किया। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।