logo

इति आचार्य ने गोवा के मुख्यमंत्री के साथ IFFI 2023 में शिरकत की

 
इति आचार्य ने गोवा के मुख्यमंत्री के साथ IFFI 2023 में शिरकत की
WhatsApp Group Join Now

लोकप्रिय अभिनेत्री और निर्माता इति आचार्य ने हाल ही में गोवा में IFFI 2023 में धूम मचाई, जिसमें गोवा के माननीय मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत ने भी भाग लिया। भारत सरकार के संस्कृति मंत्रालय के गौरवशाली सांस्कृतिक राजदूत के रूप में, फिल्मों के प्रति अपने जुनून के लिए जानी जाने वाली ‘इति’ इस कार्यक्रम में अन्य सम्मानित अतिथियों और गणमान्य व्यक्तियों के साथ शामिल हुईं। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, फिल्म प्रेमी समर्पित इति हमेशा अंतर्दृष्टि और ज्ञान हासिल करने के लिए फिल्म समारोहों में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करती है।

अपने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, इति ने इस आयोजन के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, "हमारे देश के सबसे शानदार आयोजनों में से एक @iffigoa में सबसे विनम्र मुख्यमंत्री @drpramodpsawant के साथ। ऐसे भव्य अंतर्राष्ट्रीय आयोजन के लिए IFFI @nfdcindia @esg_goa पर और पूरी टीम पर बहुत गर्व है। आप हम सभी के लिए एक सच्ची प्रेरणा हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद। जय हिंद।"

इति के शब्दों ने सिनेमा प्रेमियों की भावनाओं को प्रतिध्वनित किया, उन्होंने मुख्यमंत्री और आईएफएफआई टीम के प्रयासों की सराहना की। स्नैपशॉट में, इति न्यूनतम मेकअप के साथ एक स्टाइलिश सफेद ऑफ-शोल्डर बेल्ट वाली पोशाक में आकर्षक लग रही थी, जो उसकी प्राकृतिक सुंदरता पर जोर दे रही थी।

इति आचार्य की आगामी परियोजनाएं भी काफी दिलचस्प हैं, जिनकी घोषणा जल्द होने की उम्मीद है। इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के बारे में अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।