logo

Jio Recharge 395 Rupees: बल्ले बल्ले महज 395 रुपया में 3 महीने चलाएं अनलिमिटेड 5G इंटरनेट, साथ में उठाएं कॉलिंग का मजा।

 
Jio Recharge 395 Rupees​​​​​​​: बल्ले बल्ले महज 395 रुपया में 3 महीने चलाएं अनलिमिटेड 5G इंटरनेट, साथ में उठाएं कॉलिंग का मजा।
WhatsApp Group Join Now

Jio Recharge 395 Rupees : देश की नंबर वन टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने अभी हाल फिलहाल में एक नया रिचार्ज प्लान को मार्केट में पेश कर दिया है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत महज 395 रुपया है। इस रिचार्ज प्लान में बहुत सारी खास बातें हैं। आईए जानते हैं जियो के 395 रुपया वाले रिचार्ज प्लान में आपको क्या-क्या मिलते हैं?

Jio Recharge 395 Rupees में क्या-क्या बेनिफिट्स मिलेंगे?

आपको तो पता होगा ही की जिओ इन दोनों 5G इंटरनेट बिल्कुल अनलिमिटेड और बिल्कुल फ्री दे रहा है आप जितना चाहे उतना इंटरनेट Use कर सकते हैं। अब ऐसे में आपको ज्यादा का रिचार्ज करवाना जरूरी नहीं है अब आप 5G इंटरनेट चलाने के लिए 395 रुपया का रिचार्ज करवा सकते हैं जिसमें आपको ढेर सारे बेनिफिट्स मिलते हैं।

Jio के 395 रुपया वाली रिचार्ज प्लान से Airtel, VI का नींद उड़ा हुआ है। क्योंकि 395 में आपको जिओ 3 महीने के लिए बिल्कुल फ्री सब कुछ फ्री दे रहा है।

आप शायद यें पसंद करें

Jio Recharge 395 Rupees में क्या-क्या बेनिफिट्स मिलेंगे?

आपको बता दे की जिओ के 395 रूपीस के रिचार्ज प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही आपको इस प्लान में अनलिमिटेड डाटा 5G मिलता है। अगर आपका मोबाइल 4G है तो आपको 6GB हाई स्पीड डाटा मिलेगा। यानी कि इस प्लान को रिचार्ज करवाने के बाद आप 5G इंटरनेट का मजा बिल्कुल फ्री 84 दिनों तक ले सकते हैं।

इसके साथ ही इस रिचार्ज प्लान में आपको 1000 एसएमएस पैक बिल्कुल मुफ्त मिलते हैं। इसके अलावा जिओ के सभी ओटीपी एप्स का भी एक्सेस फ्री में मिलता है। आप इस माय जिओ ऐप में जाकर वैल्यू प्लान में ढूंढ सकते हैं। वहां से रिचार्ज भी आप कर सकते हैं।

जिओ का 395 रुपया वाले रिचार्ज प्लान में 5G नहीं चलेगा।
बहुत सारे लोगों को मन में यह सवाल है कि जिओ का 395 वाले रिचार्ज प्लान में 5G इंटरनेट नहीं चलेगा। लेकिन आप सभी को स्पष्ट कर दे की जिओ के द्वारा 395 वाले रिचार्ज प्लान में आपको सिर्फ 6GB डाटा मिलते हैं इसके अलावा आप 5G डाटा का इस्तेमाल बिल्कुल फ्री कर सकते हैं।