logo

Lawrence Bishnoi: लॉरेंस गैंग से मिली पिस्टल से अतीक-अशरफ का मर्डर, अयोध्या का बाहुबली देता है बिश्नोई के गुर्गों को पनाह

 
Lawrence Bishnoi: लॉरेंस गैंग से मिली पिस्टल से अतीक-अशरफ का मर्डर, अयोध्या का बाहुबली देता है बिश्नोई के गुर्गों को पनाह


Delhi News: वॉट्सऐप पर मर्डर की सुपारी लेना, जेल में बंद रहकर भी बाहर खुलेआम मर्डर कराना और फिर सोशल मीडिया पर ऐलान करना कि हां मैंने ही इसको मरवाया है. ये तेवर बताता है कि गैंगस्टर कितना खतरनाक है. इस गैंगस्टर का नाम लॉरेंस बिश्नोई है, जो इस समय जेल में बंद है. दिल्ली स्पेशल सेल, खूफिया एजेंसी और राष्ट्रीय जांच एजेंसी तक की रडार पर बिश्नोई गैंग के गुर्गे हैं. आए दिन गैंग के गुर्गों पर कार्रवाई हो रही है.


जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कारनामों की तह तक पहुंचने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने इससे पूछताछ की. इस दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने एक-एक कर एनआईए के सवालों का जवाब दिया. पूछताछ के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने एनआईए को अतीक-अशरफ की हत्या में इस्तेमाल की गई जिगाना पिस्टल के बारे में भी बताया कि आखिर वह पिस्टल कहां से आई थी?

जिस पिस्टल से अतीक-अशरफ को मारा, उसके बारे में किया अहम खुलासा
एनआईए ने लॉरेंस बिश्नोई से पूछा कि क्या अमेरिका से मंगवाई गई इसी पिस्टल से अतीक और अशरफ की हत्या की गई थी? इसके जवाब में लॉरेंस बिश्नोई ने एनआईए के सामने खुलासा किया कि साल 2021 में उसने अमरीका से गोल्डी बराड़ के जरिए गोगी गैंग को दो जिगाना पिस्टल दी थी.