logo

सैकड़ों समर्थकों सहित चौटाला हाउस पहुंचे लक्की चौधरी

 
सैकड़ों समर्थकों सहित चौटाला हाउस पहुंचे लक्की चौधरी
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। जननायक जनता पार्टी के जननायक कर्मचारी मजदूर प्रकोष्ठ के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष लक्की चौधरी उर्फ प्रवीण कुमार ने उन्हें रविवार को सिरसा संसदीय सीट से जेजेपी की ओर से उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला से चौटाला हाउस पहुंचकर अपना आवेदन पत्र सौंपा।

इस दौरान उनके साथ उनके सैकड़ों समर्थक भी मौजूद थे। इस दौरान जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला को सौंपे गए अपने आवेदन पत्र में लक्की चौधरी ने कहा कि वे पिछले 33 वर्षों से निरंतर डॉ. अजय सिंह चौटाला के ही नेतृत्व में पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों में महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुए अपना दायित्व निभाते आ रहे हैं और वर्तमान में भी वे जेजेपी के उपरोक्त प्रकोष्ठ के महत्वपूर्ण पद पर कार्य कर रहे हैं।

लक्की चौधरी ने अपने आवेदन में कहा कि वे धानक समाज से संबद्ध हैं जिनकी संख्या सिरसा संसदीय सीट पर काफी है। वे अपने समाज के साथ-साथ सर्वसमाज के कल्याण के लिए भी कार्य करते रहे हैं।

चौधरी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भरोसा दिलाया कि यदि उन्हें पार्टी की ओर से अवसर दिया गया तो वे पार्टी की कल्याणकारी योजनाओं के तहत सिरसा संसदीय इलाके के लोगों के विकास के लिए संसद में बुलंदी से आवाज उठाएंगे।

चौधरी के समर्थकों ने भी राष्ट्रीय अध्यक्ष से क्षेत्रवासियों व क्षेत्र के समुचित विकास के लिए लक्की चौधरी को पार्टी की ओर से चुनाव लडऩे के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर देने की बात कही। वहीं इस अवसर पर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने लक्की चौधरी व उनके समर्थकों को भरोसा दिलाया कि जेजेपी की संसदीय कोर कमेटी की बैठक 19 मार्च को चौटाला हाउस में होगी जिसमें इस मांगपत्र पर पूरी गंभीरता से विचार किया जाएगा। इस मौके पर राजेंद्र कसवां एडवोकेट, अशोक बामनिया, कृष्ण लाडवाल, अकबर खान, संजय निनानिया, मुकेश नागर, सोनू भोपड़, चरणपाल घोड़ेला, रफीक, संजय डांगी, विनोद घारू, सोनू पचेरवाल, मोनू खनगवाल, मदन कसवां, रोहताश चौहान, सुभाष फुटेला, गिरधारी बागड़ी, गीता देवी, बिमला देवी, सुमन देवी, विनोद देवी, दामिनी तुर्किया, बाला खनगवाल सहित अनेक चौधरी समर्थक मौजूद थे।