logo

ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर बनाई सहेलियों की अश्लील वीडियो, बाथरूम में लगाया गुप्त कैमरा

 
ं
WhatsApp Group Join Now

Camera in bathroom: चंडीगढ़ में युवतियों की अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। एक पीजी में रहने वाली युवतियों ने शिकायत दी है कि उनके साथ रहने वाली ही एक युवती ने बाथरूम में गीजर के उपर हिडन कैमरा लगाकर उनकी आपत्तिजनक हालात में वीडियो बनाई। जांच के दौरान सामने आया है कि एक युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर अपने साथ रहने वाली लड़कियों की अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ के सेक्टर में स्थित PG में रहने वाली लड़की ने बाथरूम में गीज़र के ऊपर कैमरा लगा दिया था। जिससे वह पीजी में रहने वाली युवतियों की अश्लील वीडियो बनाकर अपने बॉयफ़्रेंड को भेज सके। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए युवती के ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया।

गीजर के ऊपर रखा था कैमरा
चंडीगढ में हुए इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पीजी में रहने वाले एक युवती बाथरूम में गई। इस दौरान युवती की नजर अचानक गीजर के ऊपर रखे कैमरे पर पड़ी। बाथरूम में हिडेन कैमरा देख उसके होश उड़ गए। इसके बाद उसने इसकी जानकारी वॉर्डन के साथ पुलिस को दिया। पुलिस ने मामला संज्ञान में आते ही हॉस्टल की सभी लड़कियों से पूछताछ की और आरोपी युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया।

ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर लगाया कैमरा
पुलिस पूछताछ में सामने आया हैकि युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर बाथरूम कैमरा रखा था।  ताकि अन्य लड़कियों की नहाते की वीडियों बॉयफ़्रेंड के पास भेज सके। फिलहाल दोनों ही पुलिस की गिरफ्त में है और मामले में आगे की पूछताछ की जा रही है।

Camera in bathroom, Chandigarh, Chandigarh news, Chandigarh crime news, obscene videos, Chandigarh Sector 22 PG, camera in bathroom, punjab news, punjab news today, Punjab news, Camera in bathroom, undefined | National News News | News