logo

हरियाणा के सिरसा जिले में तेजधार हथियारों से हमला कर युवक की हत्या

 
हरियाणा के सिरसा जिले में तेजधार हथियारों से हमला कर युवक की हत्या 
WhatsApp Group Join Now

सिरसा, सिरसा जिले के निकटवर्ती गांव शाहपुर बेगू में बीती रात एक युवक की अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से वार कर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह जब मृतक गोबिंद उर्फ गोपी का पिता घर आया तो देखा कि पशुओं को बांधने वाले कमरे में उसका पुत्र लहुलूहान अवस्था में मृत पड़ा था। जिसके बाद उसने सदर थाना सिरसा पुलिस को सूचना दी। इस मामले में सदर थाना सिरसा पुलिस ने बलविंद्र सिंह की शिकायत पर हत्या का अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मामले की जानकारी देते हुए बलविंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार रात को वह खेत में पानी लगाने के लिए गया हुआ था। सुबह जब वह घर आया तथा पशुओं को बाहर निकालने लगा तो उसने देखा कि उसके बड़े बेटे गोबिंद उर्फ गोपी(उम्र 22 साल) की लाश पशुओं को बांधने वाले कमरे में पड़ी थी। उसके शव पर चोटों के निशान थे। बलविंद्र सिंह ने बताया कि उसके दो बेटा व एक बेटी है।

उसने बताया कि उसका बेटा गोबिंद दिहाड़ी मजदूरी करता था। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। बलविंद्र सिंह ने बताया कि उसके बेटे की हत्या की वारदात के समय घर पर कोई नहीं था। वहीं इस मामले में मृतक की बहन अमनदीप ने बताया कि रात में उसका भाई उससे रोटियां लेकर गया था। उसने बताया कि उसके भाई ने कहा कि खाना कम रह गया, वह सब्जी रोटी लेकर आया था।

अमनदीप कौर ने बताया कि रात के समय उसने मोबाइल कॉल कर आने को कहा था। उसने बताया कि संभवत: उसके साथ तीन चार साथी और थे। वहीं इस मामले में जांच कर रहे सदर थाना पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टि में यह हत्या का मामला लग रहा है। इस मामले में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।