logo

अग्र सखी होली महोत्सव को लेकर बैठक में बनाई रणनीति

 
अग्र सखी होली महोत्सव को लेकर बैठक में बनाई रणनीति
WhatsApp Group Join Now
सिरसा। अग्रवाल सभा सिरसा की महिला विंग द्वारा सिरसा की अग्रवाल समाज की महिलाओं हेतु पहली बार होली मिलन समारोह का आयोजन आगामी 23 मार्च को होटल अरोमा में किया जा रहा है।
महिला विंग की सचिव चंद्रिका गनेरीवाला ने बताया कि समारोह को लेकर कार्यकारिणी की मीटिंग सिरसा क्लब में मंगलवार की सांय को आयोजित की गई, जिसमें कार्यक्रम के आयोजन को लेकर विस्तार से चर्चा की गई और कार्यक्रम की पूर्ण रूपरेखा बनाई गई।
 उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के भव्य आयोजन के लिए सभी पदाधिकारियों की ड्यूटियां लगा दी गई है। सचिव चंद्रिका गनेरीवाला ने बताया क अग्रवाल सभा की ओर से पहली बार अग्रवाल समाज की महिलाओं के लिए ऐसा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है और कार्यक्रम को लेकर सभी पदाधिकारियों मे गजब का उत्साह है। होली समारोह में फूलों की होली खेली जाएगी। 
विभिन्न झांकिया एवं नाट्य प्रस्तुति की जाएगी। मनोरंजन हेतु एक प्रसिद्ध हास्य कलाकार भी कार्यक्रम का हिस्सा होंगे। यह अपनी तरह का एक अनूठा कार्यक्रम होगा तथा अग्रवाल सभा सिरसा द्वारा भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यक्रम जारी रहेंगे। इस मौके पर कोषाध्यक्ष अंजू गोयल, कार्यकारी प्रधान डा. रचना अग्रवाल, उपप्रधान सोनिया मित्त्तल, सहसचिव सोनू अग्रवाल, सह कोषाध्यक्षा तान्या गोयल, वसुधा बंसल, निशा खजांची, निशु रातुसरिया, राधा तायल, लीना गोयल, श्वेता गुप्ता, गोपुल जिंदल, ज्योति गुप्ता, खुशबू, अनु लालगढिय़ा सहित अन्य महिला विंग की पदाधिकारी उपस्थित थीं।