logo

Money Vastu: भाग्यशाली लोगों को ही दिखती हैं ये अनोखी चीजे , मां लक्ष्मी जी की होती है किरपा

 
Money Vastu: भाग्यशाली लोगों को ही दिखती हैं ये अनोखी चीजे , मां लक्ष्मी जी की होती है किरपा
WhatsApp Group Join Now

Good luck Signs: देवी लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है. कहते हैं कि अगर वे किसी व्यक्ति से प्रसन्न हो जाएं तो उसके घर कभी धन-दौलत की कमी नहीं होती. हर व्यक्ति चाहता है कि उसे हर सुख-सुविधा मिले जिसके लिए वे दिन-रात मेहनत करता है और लक्ष्मी मां को खुश करने में लग रहता है.

शास्त्रों के अनुसार कुछ ऐसे संकेत होते हैं जो मां लक्ष्मी के घर में आगमन की ओर इशारा करते हैं. ये संकेत शाम के समय मिलते हैं जब सूर्यास्त होता है. तो आइए जानते हैं इन संकेतों के बारे में, जो घर में मां लक्ष्मी के आगमन का संकेत देते हैं. 

छिपकली का दिखना
घर में छिपकली होना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं होता. लेकिन शास्त्रों के अनुसार शाम के समय घर में छिपकली का दिखना बेहद शुभ होता है. इसका मतलब होता है कि आपके घर लक्ष्मी मां का वास होने वाला है और आपको खूब पैसा मिलने वाला है.

काली चींटियां

घर में अक्सर काली चीटिंया देखने मिल ही जाती है लेकिन शाम के समय घर में काली चीटिंयों का झुंड दिखना बेहद शुभ होता है. इसका मतलब हैं कि आपको बहुत जल्द धन लाभ होने वाला है. काली चीटिंयों का आटा जरूर खिलाएं.

उल्लू

उल्लू लक्ष्मी मां का वाहन है. शाम के समय उल्लू का दिखना बहुत शुभ होता है. कहते हैं कि शाम के समय उल्लू दिखना यानी की आप पैसों में खेलने वाले हैं. आपको बहुत धन लाभ होने वाला है.

चिड़िया का घोंसला

शास्त्रों में कहते हैं कि कुछ भाग्यशाली लोग होते हैं जिनके घर चिड़ियां घोंसला बनाती है अगर आप भी भाग्यशाली हैं तो आपके घर में चिड़ियां को घोसला बनाना और आपका शाम के समय इसे देखना बहुत शुभ होता है. ये तरक्की और धन लाभ की ओर इशारा करता है.

फूल

शाम के फूल का दिखना भी शुभ माना जाता है. खासकर के कमल का फूल. अगर आपको शाम के समय कमल का फूल दिख जाए तो मान लीजिए की देवी लक्ष्मी आपसे खुश है और जल्द आपकी किस्मत खुलने वाली है.