logo

OnePlus: 2 दिन बाद लॅान्च होने जा रहा है ये धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर रह जाएंगे दंग

 
OnePlus: 2 दिन बाद लॅान्च होने जा रहा है OnePlus का ये धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर रह जाएंगे दंग
WhatsApp Group Join Now

नई दिल्ली: वनप्लस का नया फोन OnePlus 12 5 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इस फोन के खास फीचर और डिजाइन का खुलासा कर दिया था।

इसी बीच कंपनी के प्रेसिडेंट ने वनप्लस 12 के रियल वर्ल्ड इमेज को शेयर करके यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। इसके साथ ही वीबो पर कुछ यूजर्स ने इस फोन के लाइव शॉट्स को शेयर किया है.


और इन्हीं में से एक फोटो में इस फोन की रैम और मेमरी की जानकारी भी दे दी गई है। शेयर किए गए इमेज के अनुसार फोन तीन वेरिएंट- 16जीबी+512जीबी, 16जीबी+1टीबी और 24जीबी+1टीबी में आएगा। 

पावरफुल प्रोसेसर और धांसू डिस्प्ले

यह फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, वाइट और ग्रीन में लॉन्च किया जाएगा। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोन में कंपनी 6.82 इंच का डिस्प्ले ऑफर करने वाली है।


फोटोग्राफी के लिए फोन में एलई़डी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 48 मेगापिक्सल और एक 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन का मॉडल नंबर PJD110 है और यह ColorOS 14 पर काम करेगा।  

कैमरा मॉड्यूल में हल्का बदलाव

शेयर किए गए रेंडर्स में फोन के ग्रीन और वाइट वर्जन को दिखाया गया है। दिखने में यह फोन काफी हद तक पिछले साल लॉन्च हुए वनप्लस 11 जैसा ही है। हालांकि, इसमें आपको कुछ बड़े बदलाव भी जरूर देखने को मिलेंगे।


फोन के बैक पैनल पर आप पाएंगे कि एलईडी फ्लैश और कैमरा मॉड्यूल पिछले मॉडल के मुकाबले थोड़ा नीचे शिफ्ट कर दिए गए हैं। इसके अलावा कैमरा मॉड्यूल पर आपको Hassleblad की जगह केवल 'H' का लोगो दिखेगा। 

कैमरा मॉड्यूल से बाहर हुआ फ्लैश

फोन में कंपनी पहली बार पेरिस्कोप टेलिफोटो कैमरा ऑफर करने वाली है और इस बार का एलईडी फ्लैश को कैमरा मॉड्यूल से बाहर कर दिया गया है। फोन के फ्रंट में कंपनी जो डिस्प्ले देने वाली है, वह पतले बेजल्त और नए पंच-होल लोकेशन के साथ आएगा।


फोन में ऑफर किए जाने वाले डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो भी पहले से ज्यादा वाइड है। फोन में कंपनी इसके अलावा टॉप पर IR ब्लास्टर देने वाली है। वनप्लस 12 में अलर्ट स्लाइडर को भी राइट से लेफ्ट कर दिया है।