logo

प्रीति झंगियानी और परवीन डबास ने आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2023 में भारत की सफलता का उज़्बेकिस्तान में जश्न मनाया!

 
प्रीति झंगियानी और परवीन डबास ने आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2023 में भारत की सफलता का उज़्बेकिस्तान में जश्न मनाया!
WhatsApp Group Join Now

पावर कपल, प्रीति झंगियानी और परवीन डबास ने उज्बेकिस्तान के समरकंद में एशियन कप आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2023 में सेंटर स्टेज पर कब्जा किया। विश्व स्तर पर भारतीय आर्मरेसलिंग को बढ़ावा देने में अग्रणी के रूप में, उन्होंने 9 पदकों - 3 स्वर्ण, 2 रजत और 4 कांस्य - के साथ भारत की जीत देखी।

पीएएफआई (पीपुल्स आर्मरेसलिंग फेडरेशन इंडिया) की अध्यक्ष प्रीति और प्रो पांजा लीग के प्रमुख परवीन ने भारतीय आर्मरेसलिंग प्रतिभा को निखारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कार्यक्रम में उपस्थित होकर उन्हें रोमांच का प्रत्यक्ष अनुभव हुआ। इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाले वीडियो में प्रीति को ऐरी को गर्मजोशी से गले लगाते हुए देखा जा सकता है, जिसने कांस्य पदक जीता था, जो इस पल की भावनात्मकता को दर्शाता है।

भारतीय आर्म रेसलिंग में अपने योगदान के लिए जाने जाने वाले इस कपल को AAF (एशियन आर्म रेसलिंग फेडरेशन) और WAF (वर्ल्ड आर्म रेसलिंग फेडरेशन) के अधिकारियों के साथ सेल्फी में देखा गया था। इवेंट से पहले भारतीय एथलीटों के साथ प्रीति का एयरपोर्ट मोमेंट भी वायरल हुआ था।

अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच, प्रीति और परवीन ने समरकंद के आकर्षक शहर की भी यात्रा की। प्रीति ने शहर की सुंदरता को कैद करते हुए एक आनंददायक वीडियो साझा किया, और इस कपल ने शहर की संस्कृति में डूबने के लिए स्थानीय व्यंजनों का आनंद लिया।

वैश्विक आर्मरेसलिंग मंच पर भारत की सफलता का मार्ग प्रशस्त करने वाले उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रीति और परवीन को बधाई। जिनके प्रयास के बदोलत आज हमारे देश ने 9 मड़ेल जीते है। इस पवार कपल प्रीति और परवीन से जुड़े आगे और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।