logo

Rajasthan CM Oath Taking ceremony: 33 साल बाद कोई ब्राह्मण बना राजस्थान का CM, बर्थ डे वाले दिन मुख्यमंत्री बने भजन लाल

दीया कुमारी बनी राजस्थान की डिप्टी सीएम, ली कैबिनेट मंत्री की शपथ
 
s
WhatsApp Group Join Now

Bhajan Lal Sharma Oath Taking Live: राजस्थान के मुख्यमंत्री के तौर पर भजनलाल शर्मा ने जयपुर के अल्बर्ट हॉल के बाहर शपथ ग्रहण की. दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा ने कैबिनेट मंत्री की शपथ ली.


भजनलाल शर्मा बने मुख्यमंत्री, 33 साल बाद कोई ब्राह्मण बना राजस्थान का CM
राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के तौर पर भजनलाल शर्मा ने शपथ ग्रहण कर ली है. सांगानेर से विधायक भजनलाल शर्मा पहली बार ही विधानसभा पहुंचे हैं और पहली ही बार में बीजेपी ने उन्हें मुख्यमंत्री बना दिया है. भजनलाल शर्मा ब्राह्मण समाज से आते हैं और इस समाज से आने वाला कोई शख्स 33 साल बाद राजस्थान का मुख्यमंत्री बना है. 

बर्थडे वाले दिन ही सीएम की शपथ लेंगे भजन लाल शर्मा
भजन लाल शर्मा आज सवा 11 बजे जयपुर के अल्बर्ट हॉल के सामने राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. आज यानी 15 दिसंबर को ही भजन लाल शर्मा का जन्मदिन भी है. वो अपने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रहे हैं.

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री बने प्रेम चंद बैरवा
भारतीय जनता पार्टी के नेता और दूदू से विधायक प्रेम चंद बैरवा ने राजस्थान में कैबिनेट मंत्री की शपथ ग्रहण की. वो राजस्थान के उप मुख्यमंत्री बनाए गए हैं. उनके साथ ही बीजेपी ने दीया कुमारी को भी राज्य का डिप्टी सीएम बनाया है. 

दीया कुमारी बनी राजस्थान की डिप्टी सीएम, ली कैबिनेट मंत्री की शपथ
विद्याधर नगर से भारतीय जनता पार्टी की विधायक दीया कुमारी ने राजस्थान कैबिनेट मंत्री की शपथ ग्रहण की. दीया कुमारी राजस्थान की उप मुख्यमंत्री बनाई गई हैं. उनके साथ प्रेम चंद बैरवा को भी राजस्थान का उप मुख्यमंत्री बनाया गया है.