logo

हरियाणा से Breaking news, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का फेसबुक पेज हैकर्स ने किया Hack

Haryana Latest News: इन दिनों साइबर सिक्योरिटी काफी चर्चा में है और सभी हैकर्स अपना पूरा ध्यान नेताओं के फेसबुक पेज पर दे रहे हैं, आए दिन किसी न किसी राज्यसभा सांसद या किसी नेता का फेसबुक पेज हैक होने की खबर आती रहती है। लेकिन आज हरियाणा से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का फेसबुक पेज हैक हो गया है और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.
 
 हरियाणा से Breaking news, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का फेसबुक पेज हैकर्स ने किया Hack
WhatsApp Group Join Now
Mhara Hariyana News, New Delhi: दीपेंद्र हुड्डा नाम के नेता का फेसबुक पेज किसी ने अपने कब्जे में ले लिया है. इसकी जानकारी खुद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्विटर पर दी. उन्होंने कहा कि उनका कार्यालय कर्मचारी पेज को वापस पाने की कोशिश कर रहा है।

जब वह वापस आएगा तो वह हमें बताएगा। खास बात है कि ये बात उनके पिता के फेसबुक पेज पर पहले ही ऐसा हो चुका है.

दीपेंद्र सिंह हुड्डा फेसबुक पर लोकप्रिय हैं और उनके पेज पर दस लाख से अधिक लाइक हैं। लेकिन उनके पेज को सिर्फ 6 लोग ही लाइक करते हैं. कभी-कभी वह और वो 6 लोग अपने फॉलोअर्स के लिए फेसबुक पर चीजें शेयर करते हैं।

आखिरी बात जो उन्होंने साझा की थी वह 4 दिन पहले थी, और यह उनकी राजनीतिक पार्टी, कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले कुछ महत्वपूर्ण लोगों के बारे में थी।


कुछ दिन पहले भूपेन्द्र सिंह हुड्डा नाम के एक पूर्व नेता के फेसबुक पेज पर बुरे लोगों ने कब्ज़ा कर लिया था. उन्होंने पेज पर फोटो बदल दी और कुछ अलग पोस्ट कर दिया.

यह पहली बार नहीं है जब उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ है - दो साल पहले भी उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर बदला गया था.