logo

सिरसा के परशुराम चौक पर हुआ सड़क हादसा, पत्नी के साथ सब्जी खरीदने आए व्यक्ति की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से एक की मौत, चार घायल
 
s
WhatsApp Group Join Now
हादसे के बाद मची अफरा तफरी, वीरवार को भी नहीं लगी सब्जी की रेहड़ियां


सिरसा । बुधवार रात को शहर के भगवान परशुराम चौक के समीप एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। हादसे के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया।

रात के समय परशुराम चौक के समीप लगने वाली सब्जी की रेहड़ियों पर लोग फल सब्जियां खरीद रहे थे, इस दौरान एक तेज रफ्तार गाड़ी आई और रेहड़ियों व सड़क पर खड़े वाहनों को टक्कर मारते हुए वहां खड़े लोगों को घायल करते हुए निकल गई। हादसे के बाद वहां अफरा तफरी मच गई। लोगों ने गाड़ी चालक का पीछा भी किया परंतु उसका सुराग नहीं लगा। वहीं आज वीरवार को परशुराम चौक पर रोजाना लगने वाली सब्जी की रेहड़ियां नहीं लगी। जबकि आम दिनों में वहां 50 से अधिक रेहड़ियां लगती है। हर समय यातायात जाम रहता है। 

वहीं हादसे के तुरंत बाद एंबुलेंस व पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले की जानकारी देते हुए नोहरिया बाजार निवासी जगत वर्मा ने बताया कि बुधवार रात करीब दस बजे उसका बड़ा भाई निर्मल अपनी पत्नी के साथ परशुराम चौक के समीप सब्जी खरीदने के लिए आया था। निर्मल स्कूटी पर खड़ा था, जबकि उसकी पत्नी सब्जी ले रही थी।

इसी दौरान परशुराम चौक की तरफ से एक पिकअप गाड़ी आई जो रेहड़ियों व सड़क किनारे खड़े वाहनों को रौंदते हुए राहगीरों से टकरा कर निकल गई। पिकअप गाड़ी ने उसके भाई को भी अपनी चपेट में ले लिया और उसके उपर से गुजर गई। जिससे उसके भाई निर्मल वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक एक फैक्टरी में नौकरी करता था। उसका एक बेटा व बेटी है। इस संबंध में शहर थाना की कीर्तिनगर चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।