logo

Salaar Box Office Day 7 Colllection: बाहुबली की ‘सालार’ ने की 500 करोड़ के क्लब में एंट्री, 7वें दिन भी जमकर छापे नोट

 
Salaar Box Office Day 7: बाहुबली की ‘सालार’ ने की 500 करोड़ के क्लब में एंट्री, 7वें दिन भी जमकर छापे नोट
WhatsApp Group Join Now


इस साल पर्दे पर कई फिल्में रिलीज हुईं सभी ने एक से बढ़कर एक परफोर्मेंस दी. फिर चाहे वो फिल्म शाहरुख खान की पठान और जवान हो या फिर रणबीर कपूर की एनिमल. लेकिन साल की आखिरी ब्लॉकबस्टर फिल्म का खिताब बाहुबली प्रभास की झोली में जा गिरा है. साल 2023 की आखिरी सुपरहिट फिल्म प्रभास की ‘सालार’ है. ‘सालार’ की रिलीज का एक हफ्ता पूरा हो गया है और फिल्म ने अभी तक मेकर्स को निराश नहीं किया है.


‘सालार पार्ट-1 सीजफायर’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. प्रभास के फैंस लगातार सिनेमाघरों में जाकर सलार देख रहे हैं. फैंस इस बात का इंतजार कर रहे थे कि ये फिल्म 500 करोड़ के क्लब में कब शामिल होगी. अब प्रभास के चाहनेवालों का इंतजार खत्म हो गया है. सलार ने 500 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. सही सुना आपने सातवें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं और फिल्म ने अपने नाम 500 करोड़ का रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है.

सैकनिल्क की लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक शुरुआती आंकड़ों के साथ सलार ने 7वें दिन 13.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. हालांकि बाकी दिनों के हिसाब से फिल्म के कारोबार में गिरावट आई है. सलार ने जहां 6 दिनों में वर्ल्डवाइड 490.23 करोड़ का कारोबार किया था. अब ये कलेक्शन 503.73 करोड़ हो गया है. हालांकि अभी इन आंकड़ों में थोड़ा बदलाव हो सकता है. बता दें, प्रभास की सलार को हिंदी भाषा में दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. सलार के जरिए प्रभास को एक शानदार कमबैक मिला है. जिसका उनके फैंस को काफी वक्त से इंतजार भी था. वहीं शनिवार और रविवार के आंकड़ों पर भी सभी की नजर हैं. उम्मीद की जा रही है कि सलार वीकेंड पर शानदार कमाई करेगी.

‘सालार’ का कलेक्शन ग्राफ
पहला दिन- 90.7 करोड़

दूसरा दिन- 56.35 करोड़

तीसरा दिन- 62.05 करोड़

चौथा दिन- 46.3 करोड़

पांचवा दिन- 24.9 करोड़

छठा दिन- 15.1 करोड़

सातवां दिन- 13.50 करोड़