logo

Samsung Galaxy के S24 Ultra फ़ोन ने मार्किट में किया सनाट्टा, फ़ोन में निकली गलतिया , ग्राहक हुए घायल

 
Samsung Galaxy के S24 Ultra फ़ोन ने मार्किट में किया सनाट्टा, फ़ोन में निकली गलतिया , ग्राहक हुए घायल  
WhatsApp Group Join Now

New Delhi: Samsung Galaxy के इस S24 Ultra फ़ोन ने तोड़ा ग्राहकों का दिल, इस फ़ोन में निकली इतनी सारी खराबियाँ खरीदने से पहले देखे यह वायरल वीडियो। Samsung Galaxy S24 Ultra को लॉन्च हुए अभी एक महीना भी नहीं हुआ है और सोशल मीडिया पर इसकी भद पिटी हुई है. सोशल मीडिया फोन में आ रही दिक्कतों से भरा पड़ा है. किसी का नया-नवेला फोन हरा हो रहा है, तो किसी के फोन का कैमरा ढंग से काम नहीं कर रहा..

ये जानकारी आपसे साझा करते हुए मुझे थोड़ा अजीब भी लग रहा है और दुख भी हो रहा है. अजीब इसलिए क्योंकि जिस कंपनी के बारे में बताने जा रहा हूं, उसका ट्रैक रिकॉर्ड अतीत में बहुत अच्छा रहा है लेकिन शायद अभी कुछ गड़बड़ है.

दुख इस बात का कि अगर किसी ने एक लाख से ऊपर खर्च करके कोई स्मार्टफोन खरीदा है और उसमें तुरंत दिक्कत आने लगी हो, तो दुख होना जायज है. आपने अंदाजा तो लगा लिया होगा कि हम किसी स्मार्टफोन में आ रही दिक्कतों की बात करने वाले हैं.

ये स्मार्टफोन पुराने स्मार्टफोन से एकदम अलग है. क्योंकि बात Samsung Galaxy S24 Ultra की होने वाली है. फोन को लॉन्च हुए अभी एक महीना भी नहीं हुआ है और सोशल मीडिया पर इसकी भद पिटी हुई है.

सोशल मीडिया फोन में आ रही दिक्कतों से भरा पड़ा है. किसी का नया-नवेला फोन हरा हो रहा है, तो किसी के फोन का कैमरा ढंग से काम नहीं कर रहा. पूरा माजरा समझने की कोशिश करेंगे लेकिन पहले जरा सोशल मीडिया पर झांक लेते हैं.

जानिए Samsung Galaxy S24 Ultra में क्या है खराबियाँ 
S M A Sithick ने अपनी पोस्ट में फोन में फॉल्ट होने और साथ में सर्विस सेंटर के उनके बुरे अनुभव का जिक्र किया है.

उनको अपने गैलक्सी S24 अल्ट्रा में कैमरे को लेकर कई दिक्कतें हैं लेकिन सैमसंग का सर्विस सेंटर उसको मानने से इंकार कर रहा है. उन्होंने अपनी लंबी-चौड़ी पोस्ट में इसके बारे में बताया है.

Trolling is an art नाम के अकाउंट से उनके एक फॉलोअर का दर्द शेयर किया गया है. यूजर के फोन में स्क्रीन पर ग्रीन लाइन की दिक्कत आई है और सर्विस सेंटर ने इसको मानने से इंकार कर दिया. सर्विस सेंटर से यूजर को अजीब सा जवाब मिला. बोला गया कि फ़ोन एकदम सही है, इस्तेमाल करो.

# पोस्ट 3: ian नाम के एक और यूजर ने अपने फोन में ग्रीन लाइन और साथ में इसके रीस्टार्ट होने के बारे में पोस्ट किया है.

ये सिर्फ रेफरेंस हैं क्योंकि ऐसे कई और केस यूजर्स ने साझा किये हैं. हर कोई सैमसंग के साल के पहले फ़्लैगशिप डिवाइस में आ रही दिक्कतों से हैरान है. हैरान इसलिए क्योंकि सैमसंग का स्मार्टफोन्स को लेकर ट्रैक रिकॉर्ड बेहद अच्छा है.

पिछले साल जब कई कंपनियों के फोन हरे-नीले हो रहे थे, तब सैमसंग एक दम वाइट हो रखा था. वाइट मतलब शांत क्योंकि कोई दिक्कत नहीं थी. जब सारी कंपनियों के फोन – जिसमें आईफोन भी शामिल है – गर्म हो रहे थे, तब सैमसंग स्नैपड्रेगन चिपसेट के दम पर एकदम कूल एण्ड काम हो रखा था.

रही बात गैलक्सी S24 सीरीज की, तो ये भी फीचर से भरा फोन है. कंपनी ने इसमें भर-भरकर AI वाले फीचर दिए हैं. नए फोन के पास S22 और S23 सीरीज की भयंकर सफलता का बैंक भी है. ऐसे में नए फोन के साथ जो दिख रहा, वो वाकई में दुखद है.