logo

सेठ सागर सुराणा जैन कन्या विद्यालय कमेटी ने स्व. पदम जैन को दी श्रद्धाजंली

पदम चंद जैन के निमित्त रस्म पगड़ी 9 फरवरी को सेतिया पैलेस में
 
s
WhatsApp Group Join Now


सिरसा। सेठ सागर सुराणा जैन कन्या विद्यालय कमेटी द्वारा समाजसेवी पदम जैन की मृत्यु पर शोक सभा कर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी। विद्यालय प्रबंधक कमेटी के प्रबंधक हनुमान मल गुजरानी, ट्रस्टी मक्खनलाल, गोयल व ट्रस्टी राजेंद्र गोलछा ने नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हुए उनके जीवन के महत्वपूर्ण कार्यों की चर्चा कर समाज में उनके सहयोग और व्यवहार से सभी को अवगत कराया।

 

इसके अतिरिक्त तेरापंथ सभा के अध्यक्ष देवेंद्र डागा, अणुव्रत समिति के अध्यक्ष रविंद्र गोयल, युवक परिषद के अध्यक्ष आनंद सुराणा, तेरापंथ प्रोफेशनल फॉर्म के अध्यक्ष ज्ञानचंद, महिला मंडल अध्यक्षा कुसुम ने भी नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। विद्यालय प्रधानाचार्या रेणू बाला ने दुखी हृदय के साथ स्व. पदम जैन को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनकी मृत्यु से परिवार के साथ-साथ समाज व विद्यालय को जो क्षति हुई है, उसको कभी भी पूरा नहीं किया जा सकता। इसी के साथ स्कूल के सभी स्टाफ  सदस्यों ने भी शोक सभा में मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

 

वर्णनीय है कि बीती 28 जनवरी की रात को पदम जैन का आकस्मिक निधन हो गया था। उनके निमित्त रस्म पगड़ी आगामी 9 फरवरी को रानियां रोड स्थित सेतिया पैलेस में दोपहर एक से दो बजे तक आयोजित की जाएगी।