logo

हरियाणा खेल महाकुंभ बॉक्सिंग में छाए सिरसा के बॉक्सर

 
हरियाणा खेल महाकुंभ बॉक्सिंग में छाए सिरसा के बॉक्सर
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। पंचकुला में 27 से 30 नवंबर तक आयोजित हरियाणा खेल महाकुंभ के तहत बॉक्सिंग में सिरसा के बॉक्सरों ने अपने शानदार पंच से विरोधी बॉक्सरों को पछाड़ते हुए शानदार प्रदर्शन किया।

कोच राहुल शर्मा ने बताया कि सिरसा की टीम ने इस खेल महाकुंभ में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि इस महाकुंभ में सिरसा से हरियाणा पुलिस में एसआई रणसिंह के सुपुत्र रोबिन सीनियर ने 60 किलोग्राम में सिल्वर, भरोखां से रोबिन जुनियर ने सिल्वर, अंशुल ने भी सिल्वर पदक व गांव वीरुवालागुढ़ा निवासी अकविंद्र कौर ने 75 किलोग्राम वर्ग में कांस्य पर कब्जा किया।

बॉक्सिंग कोच सतबीर कौर, नीतू, अनिल, सुनील, विनोद रोज, मोहित, संदीप बैनीवाल, सतीश सुथार, पवन, साहिल, कर्मवीर व डीएसओ सिरसा शमशेर सिंह ने खिलाडिय़ों व कोच राहुल शर्मा को बधाई दी।

राहुल शर्मा ने बताया कि रोबिन सीनियर व अंशुल शाह सतनाम कॉलेज से अध्यनरत हैं। उन्होंने बताया कि ये सभी बॉक्सर हिसार रोड स्थित स्पोट्र्स विजन बॉक्सिंग एंड फिजिकल फिटनेस सेंटर में प्रशिक्षण ले रहे हैं। शर्मा ने बताया कि वे लंबे समय से अपने प्रशिक्षण सेंटर में युवाओं को बॉक्सिंग का प्रशिक्षण दे रहे हंै। यहां तक की गरीब युवाओं को वे नि:शुल्क प्रशिक्षण देते हंै।