logo

स्टार हेल्थ ने दीपेश जैन को बेस्ट परफार्मर के अवार्ड से किया सम्मानित

हेल्थ इंश्योरेंस के क्षेत्र में पिछले 12 सालों से बने हुए हैं नंबर वन
 
s
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। दीपेश लाइफ लाइन इंश्योरेंस व इंवेस्ट्मेंट के संचालक दीपेश जैन को उनकी सराहनीय उपलब्धियों के लिए स्टार हेल्थ इंश्योरेंस की तरफ से सीएमडी क्लब का बेस्ट परफार्मर का अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

d

हांगकांग के पांच सितारा होटल में आयोजित भव्य समारोह में कंपनी के सीएमडी आनंद राय और वाइस प्रेसिडेंट हिमांशु वालिया ने दीपेश जैन को अवार्ड देकर सम्मानित किया। उन्होंने दीपेश जैन के द्वारा हेल्थ इंश्योरेंस के क्षेत्र में दी जा रही सेवाओं व प्राप्त उपलब्धियों को सराहा। उन्होंने कहा कि दीपेश जैन को यह अवार्ड लगातार पिछले 12 सालों से मिलता आ रहा है और इन्होंने अपनी नंबर वन की पोजिशन को बरकरार रखा है।

स्टार हेल्थ इंश्योरेंस द्वारा प्रदान किए गए सम्मान को पाने के बाद दीपेश जैन ने बताया कि यह सब कस्टमर्स के विश्वास की वजह से संभव हो पाया है। उन्होंने बताया कि उनका लक्ष्य रहता है कि वो जो भी पॉलिसी कस्टमर को दें उसका सौ प्रतिशत क्लेम उसे मिले। इसलिए कस्टमर्स का उनके प्रति विश्वास साल दर साल बढ़ता जा रहा है। उन्होंने बताया कि वे सिरसा में पिछले 22 सालों से लाइफ इंश्योरेंस, हेल्थ इंश्योरेंस, इंवेस्टमेंट्स व म्यूचअल फंड इत्यादि के क्षेत्रों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। 12 सालों से वे लगातार नंबर वन बने हुए हैं। उनकी उपलब्धियों के लिए वे अब तक 25 देशों में सम्मानित हो चुके हैं। दीपेश जैन की उपलब्धि पर सिरसा के गणमान्य लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं व बधाई दी।