logo
यूनिवर्सिटी की लड़कियों की नहाते वक्त की वीडियो वायरल, 8 छात्राओं ने किया आत्महत्या का प्रयास
घटना के बाद आधी रात को मोहाली स्थित यूनिवर्सिटी में आधी रात को हंगामा
 
घटना के बाद आधी रात को मोहाली स्थित यूनिवर्सिटी में आधी रात को हंगामा

Mhara Hariyana News, Mohali। शनिवार रात को मोहाली स्थित यूनिवर्सिटी में ढाई बजे हंगामा हो गया। लड़कियों के हास्टल में छात्राओं की नहाते समय वीडियो वायरल हो गई।

 बताया जा रहा है कि मामले का पता चलने के बाद हास्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। मामले में उस छात्रा को हिरासत में लिया है जिसने वीडियो बनाई थी और बाद में एक युवक को भेज दी। उस युवक ने वीडियो वायरल कर दी। 

बताया जा रहा है कि छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी। युवक ने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी। छात्राओं ने जब इंटरनेट मीडिया पर पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई।


वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया है।   छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कालेज प्रबंधन से की, लेकिन कालेज प्रबंधन ने मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं की। 

भड़के स्टूडेंट्स ने शनिवार देर रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को घेर लिया और वी फार जस्टिस की नारेबाजी करने लगी। बताया जा रहा है की जिस युवती ने वीडियो बनाए हैं उसे हास्टल के एक कमरे में बंद करके रखा गया है, ताकि उस पर हमला न हो जाए।


हंगामा इतना बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड ने मुख्य गेट बंद कर दिया, वहीं पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया है। भड़के स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। मामला बड़ा होने के कारण पुलिस प्रशासन भी कुछ नहीं बोल रहा है।

छात्राओं का कहना है कि उन्होंने मामले की शिकायत की प्रबंधन से की थी, लेकिन प्रबंधन मामले में चुप्पी साधे रहा। उन्हें मामले के बारे में किसी को कुछ भी बताने से मना कर दिया। गत रात्रि जब छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया तो प्रबंधन में हड़कंप मच गया। 

# chandigarh-crime # news # state # Chandigarh University # CU Girls Hostel # ruckus in girls hoste # l student suicide attempt # punjab news # punjab crime # चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी # सीयू गर्ल्स हास्टल # गर्ल्स हास्टल में हंगामा # छात्रा आत्महत्या का प्रयास # पंजाब समाचार # Chandigarh University MMS Scandal # CU MMS Scandal # News # National News # Punjab news