logo

जहर खाकर स्कूल पहुंची Student: हालत बिगड़ने पर शिक्षकों के उड़े होश, अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

 
जहर खाकर स्कूल पहुंची Student: हालत बिगड़ने पर शिक्षकों के उड़े होश, अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत
WhatsApp Group Join Now

Shahjahanpur
शाहजहांपुर के तिलहर क्षेत्र के एक गांव की इंटरमीडिएट की Student ने शनिवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। स्कूल में उसकी तबीयत बिगड़ी तो सीएचसी पर ले जाया गया। वहां से मेडिकल College रेफर कर दिया गया। 
हालत गंभीर होने पर बरेली ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। परिजनों ने Police को बिना सूचना दिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया। गांव Student की मौत को लेकर तमाम चर्चाएं हो रही हैं। 

एक गांव की किशोरी तिलहर के एक इंटर College में पढ़ती थी। शनिवार को वह स्कूल पहुंची तो उसकी हालत खराब होने लगी। स्कूल प्रबंधन ने तुरंत उसके परिजनों को सूचना दी। 
परिजन Student को सीएचसी ले गए। डॉक्टर ने जहर खाने से Student की हालत बिगड़ने की बात कही। यह सुनकर परिजनों और स्कूल स्टाफ के होश उड़ गए। सीएचसी से उसे आनन-फानन उसे मेडिकल College ले जाया गया।

बरेली ले जाते वक्त हुई मौत 
राजकीय मेडिकल College में भी उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। इस पर परिजन उसे बरेली ले जा रहे थे। रास्ते में मीरानपुर कटरा के पास Student ने दम तोड़ दिया। घरवालों ने Police को सूचना दिए बगैर रविवार को उसका अंतिम संस्कार कर दिया। Student ने जहरीला पदार्थ क्यों और किन परिस्थितियों में खाया, इसका खुलासा नहीं हो सका है। Police ने घटना से अनभिज्ञता जताई है। स्कूल प्रबंधन भी घटना से हैरान है। 

जहर खाकर प्रेमी युगल ने दी जान: युवक और युवती के शव मकान के पीछे पड़े मिले
कासगंज उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। पटियाली थाना इलाके के गांव श्रीनगला में प्रेमी युगल के शव सुबह गांव में एक मकान के पीछे पड़े मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही Police भी मौके पर पहुंची। Police के अनुसार, दोनों ने विषाक्त पदार्थ का सेवन किया है। जिससे मौत हुई है।

मृतक अंकित पुत्र वीरपाल (20) और 18 वर्षीय युवती निवासी पटियाली थाना इलाका के रहने वाले थे। सोमवार को सुबह समय करीब साढ़े पांच बजे अंकित और युवती के शव गांव के ही रहने वाले अनिल बघेल पुत्र दफेदार के घर के पीछे मिले हैं। 

सूचना पर Police मौके पर पहुंची। Police ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। अंकित और युवती के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। दोनों के घरों की दूरी करीब 60 मीटर है।