logo

कांग्रेस का एजेंडा सहयोगियों को यूज एंड थ्रो कर देना है… आंध्र प्रदेश की रैली में बोली पीएम नरेंद्र मोदी

 
pm modi news
WhatsApp Group Join Now

लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आंध्र प्रदेश पहुंचे हुए हैं. जहां, वो पलनाडु जिले में एक भव्य रैली को संबोधित कर रहे हैं. कई साल बाद यह पहला मौका है जब आंध्र प्रदेश में एनडीए सहयोगियों की इस तरह की पहली सार्वजनिक रैली हो रही है. इस रैली में पीएम मोदी के साथ-साथ टीडीपी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू और जनसेना प्रमुख पवन कल्याण भी शामिल हुए हैं.


जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण के भाषण के बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पालनाडू में लोगों से लाइट टॉवर से नीचे उतरने का आग्रह किया. पीएम मोदी लोगों से कहा कि आप लोग नीचे आ जाइए. मीडिया वालों ने आप लोगों की फोटो ले ली है. टावर से बिजली के तार जुड़े हैं अगर कुछ गड़बड़ हो गया तो हमारे लिए बहुत पीड़ा दायक होगा.


पीएम नरेंद्र मोदी का संबोधन लाइव अपडेट-
एनडीए में हम सबको साथ लेकर चलते हैं, लेकिन दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसका एक ही एजेंडा है गठबंधन के लोगों को यूज एंड थ्रो कर देना. आज कांग्रेस को मजबूरी में गठबंधन बनाना हो, लेकिन इनकी सोच वही है. बंगाल में टीएमसी और लेफ्ट एक दूसरे के लिए क्या-क्या बोलते हैं. पंजाब में कांग्रेस-आप एक दूसरे के लिए कैसी भाषा बोलते हैं.
आंध्र के युवा के सामर्थ्य को बढ़ाने के लिए हम देश को बड़ा एजुकेशन हब बना रहे हैं. तिरुपति में आईआईटी, करनोल में ट्रिपल आईटी, विशाखापत्तनम में आईआईएम, मंगलगिरी में एम्स, विजयवाड़ा नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन समेत कितने ही टॉप संस्थानों का लोकार्पण और शिलान्यास किया है.
आज एनडीए सरकार की वजह से पलनाडु के जरूरतमंदों को मुफ्त राशन मिल रही है. एनडीए के विधायकों कों जीताना है. एनडीए के सभी सांसद बहुत सेवा भाव से आपके लिए काम करेंगे ये मोदी की गारंटी है.
आज देश में एनडीए सरकार के विकास कार्यों की चर्चा हो रही है. यहां पलनाडु में गरीबों को करीब 5000 पक्के घर बनाकर दिए हैं. एक करोड़ परिवार को नल का कनेक्शन पहुंचा. आयुष्मान भारत योजना के तहत आंध्र प्रदेश में सवा करोड़ से ज्यादा गरीबों ने अपना मुफ्त इलाज कराया है.
एनडीए का लक्ष्य है विकसित भारत के लिए, विकसित आंध्र प्रदेश का निर्माण. आंध्र प्रदेश में एनडीए की डबल इंजन सरकार होने से यहां के विकास को और गति मिलेगी. केंद्र की एनडीए सरकार गरीब की सेवा करने वाली सरकार है. गरीब की चिंता करने वाली सरकार है.
अब पूरा देश 4 जून को 400 पार, विकसित भारत के लिए 400 पार. विकसित आंध्र प्रदेश के लिए 400 पार. इस चुनाव में बीजेपी की ताकत और हमारे साथी लगातार बढ़ रहे हैं. एनडीए की ताकत बढ़ रही है. चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण दोनों लंबे समय से आप लोगों के हक के लिए काम करते रहे हैं.
आपका प्यार मेरे सर आंखों पर है. आप जहां हैं वहीं से शांति से सुनिए. कल ही देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजा है और आज मैं आप सब के बीच आंध्र प्रदेश में हूं. यहां मुझे ब्रह्मा, विष्णु और महेश तीनों का आशीर्वाद मिल रहा है. इनके आशीर्वाद से हमारी सरकार के तीसरे कार्यकाल में देश और भी बड़े निर्णय लेगा.
पीएम मोदी ने कहा कि यहां जो उत्साही लोग हैं उन्हें पता नहीं कि उनकी वजह से माइक की जो व्यवस्था है उनको तकलीफ हो रही है. कल ही देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजा है. आपका उत्साह आपका जोश ये मुझे मंजूर है, लेकिन आप जहां हैं वहीं रूक जाइये और शांति से सुनिए.
पीएम मोदी के संबोधन से पहले टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू ने केंद्र की कई योजनाओं का जिक्र करते हुए सरकार के कामों की सराहना की. उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसडी की वजह से देश की अर्थव्यवस्था आज नए आयाम पर है. कोरोना के समय में पीएम मोदी ने अपनी नीतियों के जरिए करोड़ों लोगों की जान बचाई. देश को सही समय पर पीएम मोदी जैसा नेता मिला है. हम आपके साथ रहेंगे ये हमारा वादा है.