logo

सिविल लाइन थाना पुलिस टीम ने घर से लापता हुए युवक को उसके परिजनो को सौंपकर उनके चेहरे पर "मुस्कान" लौटाई ।

 
सिविल लाइन थाना पुलिस टीम ने घर से लापता  हुए युवक को उसके परिजनो को सौंपकर उनके चेहरे पर "मुस्कान" लौटाई  । 
WhatsApp Group Join Now

सिरसा -पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के दिशा निर्देशानुसार जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान "ऑपरेशन मुस्कान" के तहत जिला की सिविल लाइन थाना पुलिस ने मानसिक रूप से परेशान एक युवक को  उसके परिजनों के हवाले कर उनके चेहरे पर मुस्कान लौटा दी।

इस संबंध में जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना  सिरसा के प्रभारी इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि बीराराम  पुत्र प्यारा सिंह निवासी गांव मटोली जिला पांतडा, पंजाब बीती 23 नवंबर को मानसिक परेशानी के चलते घर से निकल गया था।

उन्होंने बताया कि आज सिविल लाइन थाना की एक पुलिस टीम गश्त के दौरान चौधरी देवीलाल टाउन पार्क के पास स्थित वाटर बरक्स क्षेत्र में मौजूद थी ।

थाना प्रभारी ने बताया कि इसी दौरान पुलिस पार्टी को उक्त युवक मिला जिसे पूछताछ कर उसके परिवार जनों के बारे में जानकारी हासिल कर उन्हें सूचित किया गया ।

थाना प्रभारी ने बताया कि सिविल लाइन थाना में पहुंचे उसके पिता प्यारा सिंह को उसका बेटा सकुशल सौंप दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि  बच्चों को अपने बीच पाकर परिजनों की  खुशी का ठिकाना नहीं रहा तथा उन्होंने पुलिस के इस मानवता पूर्ण कार्य के लिए आभार जताया।