logo

होलीयां पर उड़े रे गुलाल,गीत पर जवानों संग खूब थिरके,पुलिस कप्तान ।

 
होलीयां पर उड़े रे गुलाल,गीत पर जवानों संग खूब थिरके,पुलिस कप्तान । 
WhatsApp Group Join Now

सिरसा--- पुलिस अधीक्षक आवास पर  आज  "होली मिलन" समारोह का आयोजन किया गया।  इस मौके पर पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने जवानों को तिलक कर उन्हें होली की बधाई दी तथा डीजे व ढोल पर जवानों संग खूब थिरके तथा नाच- गाकर पूरी तरह समा बांध दिया ।

इस समारोह में पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के अलावा डीएसपी सुभाष चंद्र, संजीव बल्हारा सहित जिला के सभी थाना एवं चौकी प्रभारी तथा पुलिसकर्मियों के परिवारिक सदस्यों ने भाग लिया।

इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने सभी पुलिस अधिकारियों ,पुलिस जवानों तथा उनके परिवारिक सदस्यों को होली की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

उन्होंने इस अवसर पर कहा कि जिस प्रकार होली के त्यौहार को रंगों का  त्योहार माना गया है, ठीक  उसी प्रकार होली का त्योहार सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों के जीवन में  उन्नति, सफलता तथा खुशहाली के रंग लेकर आए । इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने जिला के सभी नागरिकों को होली की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि प्रत्येक नागरिक होली के पावन पर्व को पूरी शालीनता, सादगी व प्रेम पूर्वक मनाएं।

इस अवसर पर उन्होंने सुरक्षा प्रबंधों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि होली के पर्व को देखते हुए जिला पुलिस पूरी तरह सुरक्षा की दृष्टि से अलर्ट मोड पर है। उन्होंने कहा कि शराब पीकर तेज गति से वाहन चलाने वालो तथा हुड़दंग  बाजी कर  शांति भंग करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अगर किसी व्यक्ति ने भी समाज के माहौल को खराब करने का प्रयास किया तो फिर कानून अपना काम करेगा।