logo

अदा शर्मा अपनी फिल्म द केरला स्टोरी की स्क्रीनिंग या रेड कार्पेट पर क्यों नहीं गईं?

 
अदा शर्मा अपनी फिल्म द केरला स्टोरी की स्क्रीनिंग या रेड कार्पेट पर क्यों नहीं गईं?
WhatsApp Group Join Now

ब्लॉकबस्टर फिल्म द केरला स्टोरी की अभिनेत्री अदा शर्मा कोई पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी द केरला स्टोरी अब तक की महिला प्रधान फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

IFFI फिल्म महोत्सव इस समय गोवा में आयोजित किया जा रहा है जिसमें कैथरीन ज़ेटा जोन्स और माइकल डगलस जैसे अंतर्राष्ट्रीय सितारे भाग ले रहे हैं। शाहिद कपूर और विजय सेतुपति जैसे बॉलीवुड और साउथ अभिनेता भी यहाँ उपस्थिति हैं।

साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक ‘द केरला स्टोरी ‘की स्क्रीनिंग रखी गई थी जो हाउसफुल थी और सभी को उम्मीद थी कि लीडिंग लेडी ‘अदा शर्मा’ इसमें शामिल होंगी लेकिन अदा वहां मौजूद नहीं थीं। बार-बार प्रयास करने के बाद आखिरकार हम अदा से मिले और उससे पूछा कि आपने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल न होने का फैसला क्यों किया, इस पर अदा शर्मा ने कहा की,

“मुझे IFFI में शामिल होना अच्छा लगता, लेकिन हम जंगल के बीच में अपनी अगली फिल्म ‘बस्तर’ के शेड्यूल में व्यस्त है, इसलिए हम सभी ने सोचा कि अगर मैं अपने किरदार में यहीं रहूं तो बेहतर होगा। ‘बस्तर’ अगले साल ‘द केरला स्टोरी’ के निर्माताओं के द्वारा ही रिलीज़ की जाएगी। विपुल सर और सुदीप्तो सर ने मुझे एक ऐसे हिस्से में कास्ट किया है जो केरल स्टोरी में मेरे द्वारा निभाए गए किरदार से भी अधिक चुनौतीपूर्ण लगता है। मुझे उम्मीद है कि मैं नीरजा माधवन के साथ न्याय करूंगी। आपने ‘शालिनी उन्नीकृष्णन’ में जो देखा, यह उसके विपरीत है।"

कमांडो फ्रैंचाइज़ी से अपनी एक्शन छवि के लिए जानी जाने वाली अदा आगे एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट में एक महिला सुपर हीरो की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। अदा एक बेहद लोकप्रिय वेब सीरीज के सीजन 2 में  और जल्द ही घोषित होने वाली दो और बड़ी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

अदा शर्मा अपने बॉलीवुड डेब्यू 1920 से लेकर अपने साउथ प्रोजेक्ट्स तक हर फिल्म में एक अलग अवतार के साथ हमें आश्चर्यचकित करती हैं।