logo

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के लिए बनाया गया बेहद खूबसूरत मंडप, Video वायरल

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इस समय शादी को लेकर चर्चा में हैं. वे भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर के एल राहुल संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस दौरान की फोटोज और वीडियोज आने शुरू हो गए हैं.
 
अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के लिए बनाया गया बेहद खूबसूरत मंडप, Video वायरल

Mhara Hariyana News, News Desk-
Athiya Shetty KL Rahul Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और के एल राहुल इस समय अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इस दौरान की फोटोज और वीडियोज आने भी शुरू हो गए हैं. ये साल 2023 की सबसे चर्चित शादियों में से एक है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें शादी के मंडप की झलक देखने को मिल रही है.

ये वीडियो सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फॉर्म हाउस का है जहां शादी का मंडप लगा नजर आ रहा है. इसी मंडप पर के एल राहुल और अथिया शेट्टी सात फेरे लेने वाले हैं. वीडियो काफी दूर से लिया हुआ है इसलिए अभी साफ झल्कियां सामने नहीं आई हैं. लेकिन फॉर्महाउस देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी की तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं.

कब कपल कर रहे शादी?

रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया शेट्टी और के एल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. तीन दिन के इस ग्रांड फंक्शन को काफी सीक्रेट रखा गया है और इसे लेकर ज्यादा डीटेल्स सामने नहीं आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 22 जनवरी को मेंहदी और हल्दी प्रोग्राम रखा गया है. शादी के बाद दो बड़े रिसेप्शन की तैयारी है. एक रिसेप्शन बेंगलुरु में होगा और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में रखे जाने की तैयारी है. इन रिसेप्शन में फिल्म, क्रिकेट और राजनीति से जुड़ी नामी हस्तियों के आने की संभावना है.

कपल के लिए ये साल है अहम
अथिया शेट्टी के लिहाज से साल 2023 काफी अहम है क्योंकि इस साल वे अपनी रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जा रही हैं. कई सारे ऐसे क्रिकेटर्स रहे हैं जिन्होंने फिल्म एक्ट्रेस से शादी की. अब के एल राहुल का नाम भी इस फहरिश्त में शामिल होने जा रहा है. के एल राहुल के लिहाज से भी साल 2023 काफी अहम है. इस साल वर्ल्ड कप है. शादी के लिए तो उन्होंने पहले ही छुट्टी ले ली थी और वे मौजूदा समय में चल रही न्यूजीलैंड सीरीज का हिस्सा भी नहीं हैं. लेकिन ऐसी उम्मीद है कि वे शादी के बाद वर्ल्डकप की तैयारियों में जुट जाएंगे. साल 2023 में टीम इंडिया को वर्ल्डकप से पहले कई सारी अहम सीरीज खेलनी है.