logo
Box Office Collection: दूसरे शनिवार भी बॉक्स ऑफिस पर चला Ranbir-Alia का Brahmastra, की शानदार कमाई
Brahmastra Box Office Collection: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' ने रिलीज के अपने दूसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. क्या 'द कश्मीर फाइल्स' का तोड़ेगी रिकॉर्ड?
 
Brahmastra Box Office Collection: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' ने रिलीज के अपने दूसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. क्या 'द कश्मीर फाइल्स' का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

Mhara Hariyana News:
Brahmastra Box Office Collection: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' ने रिलीज के अपने दूसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. फिल्म की कमाई में शनिवार को 60 फीसदी तक का उछाल दिखा रहा है. पिंकविला की रिपोर्ट की मुताबिक फिल्म ने शनिवार को यानी की रिलीज के अपने नौंवे दिन कुल 15 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस नए आंकड़े के बाद फिल्म की अब तक कुल कमाई लगभग 191 करोड़ रुपए हो गई है.

ब्रह्मास्त्र ने भारत में इसके सभी संस्करणों से अपने नौवें दिन 15 करोड़ की कुल कमाई की है जो शुक्रवार की तुलना में 60 प्रतिशत अधिक है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने 14 करोड़ तो वहीं अन्य भाषाओं में डब की फिल्म ने करीब 1 करोड़ की कमाई की है.  रिलीज के नौ दिनों के बाद 191.25 करोड़ का नेट कमाई की है और फिल्म की कमाई में रविवार को 15 प्रतिशत और बढ़ोतरी की उम्मीद है.

यहां देखें दिन के हिसाब से फिल्म की कमाई

Day 1 - Rs. 35.5 cr
Day 2 - Rs. 41 cr
Day 3 - Rs. 42.5 cr
Day 4 - Rs. 16 cr 
Day 5 - Rs. 12.75 cr
Day 6 - Rs. 10.25 cr
Day 7 - Rs. 9 cr
Day 8 - Rs. 9.25
Day 9 - Rs. 15 cr
Total - Rs. 191.25 crore (Hindi: Rs. 170.25 crore, South dub: Rs. 21 crore)


'द कश्मीर फाइल्स' का तोड़ेगी रिकॉर्ड

'ब्रह्मास्त्र' जल्द ही अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' को कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ने वाली है. यहां बता दें कि सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर 196 करोड़ रुपए की कमाई की थी. अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी. इसके बाद फिल्म की टक्कर 'द कश्मीर फाइल्स' के लाइफटाइम कलेक्शन से होगी. द कश्मीर फाइल्स का लाइफ टाइम कलेक्शन 215 करोड़ रुपए है.

दूसरे वीकेंड के रुझान ने हिट के फैसले को सुनिश्चित किया है और अब यह देखना बाकी है कि क्या 250 करोड़ क्लब में एंट्री कर 'द कश्मीर फाइल्स' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी. अगर ऐसा होता है तो हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या फिल्म 'तन्हाजी' के कितने करीब पहुंच सकती है, जो जनवरी 2020 के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म है