logo

रिलीज के कुछ घंटे बाद ही वेबसाइट पर लीक हुई ब्रह्मास्त्र brahmastra

बाक्स आफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है असर, हाईकोर्ट ने बैन की हुई है 18 साइट्स
 
b1
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Mumbai। बालीवुड की महंगी फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र brahmastra शुक्रवार को रिलीज हुई। रिलीज होने के महज तीन घंटे बाद ही यह फिल्म इंटरनेट साइट्स पर लीक हो गई।  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र brahmastra  शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रिलीज के 3 घंटे बाद ही अयान मुखर्जी की फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। 410 करोड़ के बजट में बनी फिल्म HD क्वालिटी में कई पाइरेसी साइट्स पर मौजूद है। रिपोर्ट्स के अनुसार लीक हो जाने की वजह से अगले कुछ दिनों में फिल्म के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर बुरा असर पड़ सकता है।

तमिलरॉकर्स और मूवीरुल्ज जैसी साइट्स पर लीक हुई फिल्म
रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलरॉकर्स, मूवीरुल्ज, फिल्मीजिला, 123मूवीज, टोरेंट और टेलीग्राम जैसी साइट्स पर 'ब्रह्मास्त्र' brahmastra का एचडी प्रिंट लीक कर दिया गया है। पॉजिटिव रिव्यूज और बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग के बावजूद फिल्म का लीक होना बॉक्स-ऑफिस के नंबर्स को प्रभावित कर सकता है। इसकी वजह से फिल्म के मेकर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है।


 हाईकोर्ट ने 18 साइट्स को किया था बैन
कुछ दिन पहले मेकर्स ने दिल्ली हाईकोर्ट में ऑनलाइन पाइरेसी साइट्स के खिलाफ याचिका दायर की थी। जिसकी सुनवाई करते हुए कोर्ट ने ऐसी 18 वेबसाइट्स को बैन करने का आदेश दिया था। इसके बावजूद भी ब्रह्मास्त्र brahmastra एचडी में लीक हो गई। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुई है। इससे पहले आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, अक्षय कुमार की रक्षाबंधन और रणबीर कपूर की शमशेरा जैसी हालिया रिलीज फिल्में भी पाइरेसी का शिकार बन चुकी हैं।


बायकॉट ट्रेंड और मिक्स रिव्यूज के बाद भी एडवांस बुकिंग में कोई कमी नहीं आई।
रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' brahmastra को मिक्स रिव्यूज मिले हैं। रिलीज के पहले से ही अयान मुखर्जी की फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ था। बायकॉट ट्रेंड और मिक्स रिव्यूज के बाद भी एडवांस बुकिंग में कोई कमी नहीं आई। फिल्म की ओपनिंग बड़े नंबरों के साथ हुई। 'ब्रह्मास्त्र' brahmastra हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग रही है। बता दें कि फिल्म ने 28.5 करोड़ की एडवांस बुकिंग की थी।