logo

Kiara Advani Wedding: दुल्हन बनीं कियारा आडवाणी, फैंस ने पूछा शादी की तैयारी हो रही है क्या?

Kiara Advani Wedding: Kiara Advani became a bride, fans asked, are wedding preparations being done?
 
Kiara Advani Wedding: दुल्हन बनीं कियारा आडवाणी, फैंस ने पूछा शादी की तैयारी हो रही है क्या?


Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding: बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्दार्थ मल्होत्रा की शादी की खबरें जोरों पर हैं. सिद्धार्थ और कियारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को कियारा 6-7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी करने वाली हैं. हालांकि अभी तक दोनों स्टार्स ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है,लेकिन कहा जा रहा है कि राजस्थान में दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान कर रहे हैं. वहीं इस बीच कियारा आडवाणी का ब्राइडल लुक भी चर्चाओं में है. दरअसल, कियारा को एक ब्राइडल वियर के एड में दुल्हन के रूप में दिखाया गया है. कियारा ने इस विज्ञापन को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. एक्ट्रेस को दुल्हन के रूप में देखकर फैन्स काफी खुश हैं. लाल लहंगे में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं कियारा को ब्राइडल लुक में देखकर फैंस कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.


शादी की तैयारी चल रही है क्या?
कियारा के दुल्हन वाले लुक को देखकर उनके एक फैन ने लिखा है- ‘अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा इस एड में होते तो ज्यादा सही रहता’. वहीं एक और फैन ने लिखा, सिद्धार्थ से शादी कर रहे हो? एक यूजर लिखते हैं-‘शादी की तैयारी हो रही है क्या? इस वीडियो को देखकर फैंस को लग रहा है कि ये सिद्धार्थ-कियारा की शादी का वीडियो है, लेकिन ऐसा नहीं है. इसके लिए आपको कुछ दिनों का इंतजार करना होगा.


शेरशाह में बनी कियारा सिद्धार्थ की जोड़ी
आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी साल 2021 में आई फिल्म ‘शेरशाह’ में दिखी थी. दोनों ने फिल्म में शानदार एक्टिंग की है. हालांकि इससे पहले से ही दोनों का नाम एक-दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा था. इस फिल्म के बाद दोनों के बीच काफी क्लोजनेस बढ़ गई है. हाल ही में दोनों ने नए साल का जश्न एक साथ मनाया. हालांकि अभी तक सिद्दार्थ और कियारा की ओर से रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया गया है, लेकिन ये प्यार है जो छुप नहीं सकता.

राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी शादी!
खबर है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. दोनों की शादी का वेन्यू भी फाइनल हो गया है. सिद्धार्थ और कियारा की शादी राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में हो सकती है. दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गेस्ट लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. इसमें करण जौहर, शाहरुख खान, कटरीना कैफ और सलमान खान का नाम शामिल है. हाल ही में सिद्धार्थ ने दिल्ली में एक दोस्त की शादी में हिस्सा लिया था. इस दौरान सिद्धार्थ की शादी को लेकर सवाल किया गया था, जिसे एक्टर ने बातों ही बातों में टाल दिया था.