logo
Oscar में RRR और ब्रह्मास्त्र को मात दे 'Chhello Show' ने मारी धमाकेदार एंट्री
ऑस्कर 2023 (Oscar 2023) के लिए लोगों के साथ-सथा एकटर्स और फिल्ममेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।
 
ऑस्कर 2023 (Oscar 2023) के लिए लोगों के साथ-सथा एकटर्स और फिल्ममेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Mhara Hariyana News:
ऑस्कर 2023 (Oscar 2023) के लिए लोगों के साथ-सथा एकटर्स और फिल्ममेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस बार के ऑस्कर नॉमेनेशिन बेस्ट फॉरेन फिल्म की कैटिगरी के लिए भारत की ओर से आरआरआरा (RRR), द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) और ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) जैसी फिल्मों को मात देकर गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' (Chhello Show) को ऑफिशयल तौर पर नॉमिनेट किया गया है, जिसके बाद फिल्ममेकर ने विवेक अग्नीहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म के निर्माता और निर्देशक समेत पूरी स्टार कास्ट को बधाई दी है। 

 


भारत की ओर से गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' के ऑस्कर नॉमिनेशन को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के साथ-साथ कई सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। वहीं निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट कर लिखा कि 'भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चुने जाने के लिए द लास्ट फिल्म शो छेल्लो शो की पूरी टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद'।

निर्देशक ने आगे लिखा कि 'ऑस्कर 2023 में उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार की बधाई। मैं उन सभी शुभचिंतकों और विशेष रूप से मीडिया का आभार व्यक्त करता हूं, जो द कश्मीर फाइल्स के पक्ष में थे'। वहीं नॉमिनेश में आने वाली फिल्म 'छेल्लो शो' के बारे में बात करें तो इसको अंग्रेजी में 'लास्ट फिल्म शो' कहा जा रहा है। ये फिल्म आम दर्शकों के लिए 14 अक्टूबर को रिलीज होगी।


इस फिल्म में भाविन रबरी, भावेश श्रीमाली, ऋचा मीना, दीपेन रावल और परेश मेहता जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (FFI) के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ''छेल्लो शो' को एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की 'आरआरआर', रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा', विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' और आर माधवन (R Madhavan) की 'रॉकेट्री' जैसी फिल्मों पर तरजीह दी गई और इसे सर्वसम्मति से चुना गया।


बता दें कि इस बार ऑस्कर नॉमिनेशन हिंदी की छह फिल्मों समेत अगल-अगल भाषाओं की कुल 13 फिल्मों को नॉमिनेट होने की रेस में शामिल थीं, जिनमें हिंदी फिल्म ब्रह्मास्त्र, द कश्मीर फाइल्स, अनेक, झुंड, बधाई दो और रॉकेट्री शामिल थीं। वहीं तमिल फिल्म 'इराविन निजल', तेलुगू में 'आरआरआर', बांग्ला में 'अपराजितो' और गुजराती में 'छेल्लो शो' शामिल थीं। 95वां अकादमी पुरस्कार समारोह ऑस्कर 2023 अगले साल 2023 में 12 मार्च को आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।