logo

तुनिशा शर्मा की डेथ मिस्ट्री! मां और काम को लेकर रहती थीं परेशान, डिप्रेशन की थीं शिकार

Tunisha Sharma's Death Mystery! Worried about mother and work, was a victim of depression

 
तुनिशा शर्मा की डेथ मिस्ट्री! मां और काम को लेकर रहती थीं परेशान, डिप्रेशन की थीं शिकार
WhatsApp Group Join Now


Tunisha Sharma Death: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने शनिवार को आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाते हुए सभी को हैरत में डाल दिया है. हर कोई इस खबर के सामने आने के बाद से ही सदमें हैं. हप किसी के जहन में बस एक ही सवाल है कि आखिर महज 20 साल की उम्र में तुनिशा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठा लिया. एक्ट्रेस के चाहनेवाले और उनके कुछ को-स्टार तुनिशा के केस की जांच की मांग कर रहे हैं. सभी सच सामने लाना चाहते हैं.


एक्ट्रेस के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. मिली जानकारी के अनुसार तुनिशा पिछले काफी वक्स से डिप्रेशन की गोलियां खा रही थीं. एक्ट्रेस अपनी मां और अपने काम को लेकर काफी परेशान रहा करती थीं. खबरों की मानें तो तुनिशा शर्मा शो ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ से पहले ही डिप्रेशन का शिकार हो चुकी थीं. एक्ट्रेस लंबे वक्त से अपने काम को लेकर परेशान थी, साथ ही साथ उन्हें अपनी मां को लेकर भी काफी टेंशन रहती हैं. वह हर वक्त ये सोचती रहती थीं कि आखिर घर कैसे चलेगा.


इन सभी परेशानियों के चलते तुनिशा बेहद कम उम्र ही डिप्रेशन का दर्द झेल रही थीं. जिससे राहत के लिए वह अक्सर डिप्रेशन की गोलियां खाया करती थीं. वहीं मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस को ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ के एक्टर शीजान मोहम्मद खान काफी परेशान किया करते थे. माना जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में भी थे. लेकिन कुछ दिनों पहले ही शीजान ने तुनिशा के साथ ब्रेकअप कर लिया था.


मिली जानकारी के अनुसार तुनिशा शर्मा रोजाना की तरह ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ की शूटिंग कर रही थीं. जिसके बाद जैसे ही टी ब्रेक हुआ तो वह मेकअप रूम की तरफ चली गई. काफी वक्त तक जब वह बाहर नहीं आई तो, दरवाजा तोड़ा गया. सामने तुनिशा को फांसी से लटका देख हर कोई दंग रह गया.