logo

जन्मदिन पर परिवार सहित महाकाल दरबार पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार; क्रिकेटर धवन भी साथ रहे

 
जन्मदिन पर परिवार सहित महाकाल दरबार पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार; क्रिकेटर धवन भी साथ रहे
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Ujjain : Actor अक्षय कुमार शनिवार को Mahakal दरबार पहुंचे। Actor अपने जन्मदिन के मौक पर परिवार सहित बाबा Mahakal के दर्शन करने यहां पहुंचे। इस दौरान उनके साथ ही भारतीय Cricket टीम के खिलाड़ी Sikhar Dhawan भी Mahakal दरबार में दिखे।

विश्व प्रसिद्ध श्री Mahakal मंदिर के पुजारी पंडित आशीष गुरु ने बताया कि फिल्म Actor अक्षय कुमार अपने जन्मदिन पर परिवार सहित बाबा Mahakal के दर्शन करने भस्म आरती में आए हैं, जहां नंदी हॉल से उन्होंने बाबा Mahakal कि इस दिव्य भस्म आरती के दर्शन किए और बाद में गर्भग्रह के बाहर से भगवान Mahakal का पूजा अर्चना की। इस दौरान उनके साथ बेटा आरव, भांजी सिमर और बहन अलका हीरानंदानी भी मौजूद रहीं। 

इतने लीन हुए की करने लगे नृत्य
आज सुबह भस्म आरती के दौरान फिल्म ने Actor अक्षय कुमार बाबा Mahakal की भक्ति में इतने लीन हो गए की भोले शंभू भोलेनाथ के जयकारों पर नाचने गाने लगे वे तालियां बजा बजाकर नृत्य करने लगे। इस दौरान एक खास बात यह भी रही की Actor अक्षय कुमार और उनका बेटा आरव परंपरागत वेशभूषा मे शोला पहने नजर आए। 

मंदिर की परंपराओं की ली जानकारी
Actor अक्षय कुमार ने भस्म आरती में बाबा Mahakal के दिव्या दर्शनों का लाभ तो लिया ही लेकिन इसके साथ ही उन्होंने मंदिर के पुजारी पं. आशीष गुरु से यहां की परंपराओं की जानकारी भी ली। याद रहे कि Actor अक्षय कुमार इसके पहले भी बाबा Mahakal के दरबार में कई बार आ चुके हैं, लेकिन आज जन्मदिन पर वे सिर्फ और सिर्फ बाबा Mahakal की भक्ति में लीन दिखाई दिए। जहां उन्होंने बाबा Mahakal से अपनी आने वाली फिल्म मिशन रानीगंज की सफलता की कामना भी की। 

भारतीय Cricket टीम के खिलाड़ी Sikhar Dhawan भी थे साथ
भारतीय Cricket टीम के खिलाड़ी Sikhar Dhawan भी आज बाबा Mahakal के दर्शन करने भस्म आरती में मंदिर पहुंचे थे जहां वह सफेद कलर के शोले में दिखाई दिए उन्होंने बाबा Mahakal के दर्शन व पूजन करने के साथ ही बाबा Mahakal से वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की विजयश्री की कामना की।

अक्षय कुमार और Sikhar Dhawan को देख खुश हो गए श्रद्धालु
आज सुबह भस्म आरती के दौरान जब श्रद्धालुओं फिल्म Actor अक्षय कुमार और भारतीय Cricket टीम के खिलाड़ी Sikhar Dhawan को अपने बीच पाया तो वह खुश हो गए। वैसे श्रद्धालुओं को Sikhar Dhawan और अक्षय कुमार तक तो पहुंचने नहीं दिया गया फिर भी उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी नजर आ रही थी।