logo

लोकसभा चुनाव को लेकर बोलीं एक्ट्रेस Kangana Ranaut, देश अच्छे हाथों में है तो हम चिंता क्यों करें

 
लोकसभा चुनाव को लेकर बोलीं एक्ट्रेस Kangana Ranaut, देश अच्छे हाथों में है तो हम चिंता क्यों करें
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Haridwar
अक्सर बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली Bolywood अभिनेत्री Kangana Ranaut धर्मनगरी पहुंची। उन्होंने हरिद्वार के प्राचीन श्री दक्षिण काली मंदिर में मां काली के दर्शनों किए। मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद निरंजन पीठाधीश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरि ने उन्हें दक्षिण काली मंदिर घाट पर गंगा की आरती कराई।

2024 में भी वही होगा, जो 2019 में हुआ था
इस दौरान उन्होंने देश की खुशहाली की कामना की। वह बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिए देहरादून से जाएंगी। मीडिया के 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 2024 को लेकर देशभर में चर्चा हो रही है, लेकिन 2024 में भी वही होगा, जो 2019 में हुआ था।

शादी दिल के रिश्ते होते हैं
एक सवाल का जवाब में कहा कि शादी दिल के रिश्ते होते हैं। यह भी सभी जानते हैं। जब लोगों के दिल मिल जाते हैं, तो हम क्या बोल सकते हैं। 
अभिनेता सलमान को धमकी मिलने पर कहा कि उनकी सुरक्षा स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कर रहे हैं, मुझे भी धमकी मिली थी, फिर सुरक्षा मिली।

उत्तराखंड में अवसर मिलने पर शूटिंग करेंगी
कहा कि देश अच्छे हाथों में तो हम चिंता क्यों करें। हमारे चिंता करने लायक कोई बात नहीं है। कहा कि केंद्र सरकार के कार्याें से गंगा को लेकर लोगों में जागरूकता आ रही है। प्रधानमंत्री मानवता के साथ धर्म के लिए भी कल्याणकारी कार्य कर रहे हैं। 
एक सवाल के जवाब में कहा कि उत्तराखंड में अवसर मिलने पर शूटिंग करेंगी। वह केदारनाथ में पीएम नरेंद्र की ध्यान लगाने वाली गुफा समेत सभी प्रमुख स्थानों के दर्शन करेंगी। इस मौके पर खानपुर विधायक उमेश कुमार आदि मौजूद रहे।