logo

Australia ने रद्द किया गायक Mika Singh का Visa, सभी Show कैंसिल; बिक चुकी थीं tickets

 
Australia ने रद्द किया गायक Mika Singh का Visa, सभी Show कैंसिल; बिक चुकी थीं tickets
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Jalandar (Punjab)
गायक Mika Singh को 11 अगस्त से Australia में होने वाले तमाम Show को रद्द करना पड़ा। 11 अगस्त से 19 तक Mika Singh को Australia में अलग-अलग शहरों में पांच Show करने थे। इन Show की tickets बिक चुकी थीं। मगर अब Show रद्द होने से उनके फैंस में मायूसी है।

निकटवर्ती सूत्रों का कहना है कि Australiaई दूतावास ने Mika Singh का Visa रद्द कर दिया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दो दिन पहले उन्होंने अपने Twitter handle पर लिखा था कि Australia मैं आ रहा हूं। आपके खूबसूरत शहर में रॉक करने आ रहा हूं, सो तैयार हो जाओ मेरे साथ नाचने के लिए लेकिन अब अचानक सारे Show रद्द होने से फैंस को मायूसी का सामना करना पड़ा है। 

हालांकि Mika Singh से आधिकारिक बात नहीं हो सकी है लेकिन कुछ साथियों का कहना है कि Mika Singh कई दिनों से लगातार Show और ट्रैवल कर रहे थे। इस वजह से वो बुरी तरह बीमार पड़ गए हैं। Mika Singh ने अमेरिका में लगातार 21 सुपरहिट Show किए थे, ऐसे में वे बीमार पड़ गए हैं। उन्हें दो महीने लगातार ट्रैवल और Showज करने के बाद डॉक्टर ने तीन हफ्ते आराम की सलाह दी है। हालांकि उनके बीमार होने की अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। Australia में रहने वाले अमोल कुमार का कहना है कि Show को लेकर पंजाबी समुदाय में काफी उत्साह था लेकिन अचानक ऐसी खबरें आ रही हैं कि Visa रद्द कर दिया गया है, इसे लेकर काफी निराशा है।

2018 में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में गायक Mika Singh को हिरासत में ले लिया गया था। बाद में Indiaीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद रिहा कर दिया गया था। उन पर यूएई में ब्राजील की 17 वर्षीय मॉडल ने कथित तौर पर आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने का आरोप लगाया था और शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई थी।