logo

पैनिक अटैक की पीड़ा झेल रही हैं बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

 
पैनिक अटैक की पीड़ा झेल रही हैं बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Mumbai : 
छोटे पर्दे के रियलिटी शो Big Boss 13 एक्ट्रेस Aarti Singh ने जाकर अपनी खास पहचान बनाई हैं। Aarti ने 2007 में अपने करियर की शुरुआत करते हुए कई डेली सोप में Acting की है। Aarti Singh को Big Boss 13 में जाने से पहले ज्यादा लोग नहीं जानते थे लेकिन जब वह सलमान खान के शो में गईं उसके बाद से फैंस उनसे कनेक्ट हो पाए। हाल ही में एक Social Media Post में Aarti ने अपने Panic Attack के बारे में बताया।

Social Media Post में Aarti ने अपने Panic Attack के बारे में बताया। उन्होंने Post को कैप्शन दिया- 'कई बार ऐसा समय होता है जब आप अकेला और सुन्न महसूस करते हैं। मैं अपने Panic Attack के बारे में बहुत खुली हूं और मैं हाल ही में इस चीज से पीड़ित हुई हूं। जहां मुझे लगता है कि मैं अकेली हूं और हर दिन मैं उठती हूं और लड़ती हूं'।

Aarti Singh आगे कहती हैं- 'समय के साथ सब कुछ बदल जाता है और यह ठीक है, क्योंकि मुझे पता है कि बहुत सारे लोग इससे गुजर रहे हैं। बस इतना कहना चाहती हूं कि आप अकेले नहीं हैं। कोई है जो आपको देख रहा है। वो ऊपरवाला है और वही हिम्मत देता है।

 मुझे परवाह नहीं है कि कौन क्या सोचता है। मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि शायद कोई ऐसा व्यक्ति हो जो इसे पढ़ेगा तो उसे पता चल जाएगा कि आप अकेले नहीं हैं। भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें। आप अपनी मुस्कान बरकरार रखें।

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि वह पहले भी अपनी स्थिति के बारे में बात करती रही हैं और लगातार इससे जूझती रही हैं। लेकिन मैनें ईश्वर में विश्वास रखा है, जो उसे चट्टान की तरह मजबूती से खड़े रहने की ताकत देता है। वह उन सभी के लिए मदद की पहल करती है जो महसूस करते हैं कि यह एक अकेला संघर्ष है जबकि हर व्यक्ति चिंता से जूझ रहा है।

टीवी शो करने के अलावा Actress Aarti Singh ने द कॉमेडी साइरस जैसे कई Comedy Show भी किए हैं। वह एक पौराणिक शो विक्रम बेताल की रहस्य गाथा का हिस्सा थीं और लोकप्रिय शो ससुराल सिमर का में देखी गई थीं। फिलहाल Aarti Singh डेली सोप उम्मीद की रोशनी श्रावणी में नजर आ रही हैं।